Voice Of The People

Shivraj Singh Chouhan To Pradeep Bhandari: शिवराज सिंह चौहान का I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला, पढ़िए उन्होंने क्या कहा

शुक्रवार को जन की बात के यूट्यूब चैनल पर “इलेक्शन की बात” का नया एपिसोड जारी हुआ। इस एपिसोड में प्रदीप भंडारी के साथ खास मेहमान थे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। शिवराज सिंह चौहान ने विपक्षी एकता के सवाल पर “I.N.D.I.A” गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा जिन लोगों के विचारों में कोई मेल नहीं है और जो अलग अलग राज्यों में आपस में ही लड़ रहे हैं वो अब इकट्ठे हो रहे हैं। क्योंकि इनको मालूम चल गया है की इनमे दम नहीं है।

प्रदीप भंडारी के साथ खास बातचीत करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा “राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। ये एकता किस लिए है? इसलिए क्योंकि इनके दम नहीं है। और यही वजह है की सब मिलके इकट्ठे हो गए हैं।

आगे उन्होंने कहा की “अब ऐसे लोग जिनमें विचारों का कोई मेल नहीं है। ये लोग अलग अलग राज्यों पर आपस में ही लड़ रहे हैं। इनको अब ये लग रहा है की हमारा अस्तित्व खत्म होने वाला है, इसलिए अब ये इकट्ठे हो रहे हैं। वो लोग जो वंशवादी हैं, जिन पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे हैं, अब ये सब लोग इस लिए इकट्ठे हो रहे हैं, क्योंकि इन्हें पता है की पीएम मोदी बेइमानों को छोड़ेंगे नहीं। ये सबसे बड़ी वजह है की सारे आरोपी इकट्ठे होने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें प्रदीप भंडारी के साथ खास इंटरव्यू में शिवराज सिंह का बयान तब आया है जब दो दिन पहले ही बेंगलुरु में विपक्षी एकता की बड़ी बैठक समाप्त हुई है। इस बैठक में अब UPA का नाम बदल कर I.N.D.I.A कर दिया गया है।

आप नीचे दिए लिंक पर जाकर शिवराज सिंह चौहान के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू का पूरा एपिसोड देख सकते हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest