Voice Of The People

Shivraj Singh Chouhan To Pradeep Bhandari: शिवराज चौहान ने पीएम मोदी को बताया भारत के लिए वरदान, अमित शाह को कहा अदभुद नेता

शुक्रवार को जन की बात के यूट्यूब चैनल पर “इलेक्शन की बात” का नया एपिसोड जारी हुआ। इस एपिसोड में प्रदीप भंडारी के साथ खास मेहमान थे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। बीजेपी और पीएम मोदी के बारे में जब प्रदीप भंडारी ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा की पीएम नरेंद्र मोदी भारत के लिए भगवान का वरदान हैं।

पीएम मोदी के प्रति हमारी अनन्य भक्ति

एक सवाल के जवाब में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा “पीएम नरेंद्र मोदी भारत के लिए भगवान का वरदान हैं। हमारी उनके प्रति अनन्य भक्ति है। दूसरी तरफ अमित भाई हैं, वो अद्भुत नेता हैं। बीजेपी को सभी समस्याओं के समाधान के लिए उन दोनों का जो मार्गदर्शन मिलता है, वो अद्भुत हैं। इसलिए उनमें हमारी श्रद्धा है, और हमें दोनों का मार्गदर्शन मिलता है। इसके अलावा जेपी नड्डा जी भी हैं। इन तीनों को मिला कर एक ऐसी मजबूत टीम बनती हैं, जिसके मार्गदर्शन में संगठन आगे बढ़ता है, और ये हमारा सौभाग्य है।”

विपक्ष पर करारा हमला

प्रदीप भंडारी के साथ खास बातचीत करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा “राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। ये एकता किस लिए है? इसलिए क्योंकि इनके दम नहीं है। और यही वजह है की सब मिलके इकट्ठे हो गए हैं।

आगे उन्होंने कहा की “अब ऐसे लोग जिनमें विचारों का कोई मेल नहीं है। ये लोग अलग अलग राज्यों पर आपस में ही लड़ रहे हैं। इनको अब ये लग रहा है की हमारा अस्तित्व खत्म होने वाला है, इसलिए अब ये इकट्ठे हो रहे हैं। वो लोग जो वंशवादी हैं, जिन पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे हैं, अब ये सब लोग इस लिए इकट्ठे हो रहे हैं, क्योंकि इन्हें पता है की पीएम मोदी बेइमानों को छोड़ेंगे नहीं। ये सबसे बड़ी वजह है की सारे आरोपी इकट्ठे होने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें प्रदीप भंडारी के साथ खास इंटरव्यू में शिवराज सिंह का बयान तब आया है जब दो दिन पहले ही बेंगलुरु में विपक्षी एकता की बड़ी बैठक समाप्त हुई है। इस बैठक में अब UPA का नाम बदल कर I.N.D.I.A कर दिया गया है।

आप नीचे दिए लिंक पर जाकर शिवराज सिंह चौहान के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू का पूरा एपिसोड देख सकते हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest