Voice Of The People

Shivraj Singh Chouhan To Pradeep Bhandari: बागेश्वर बाबा के बारे में क्या सोचते हैं शिवराज सिंह चौहान? प्रदीप भंडारी ने पूछा

प्रदीप भंडारी ने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से पूछा आखिर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के बारे में सीएम (आपकी) की क्या राय है, जवाब देते हुए सीएम चौहान ने कहा लोगों की श्रद्धा है बाबा बागेश्वर के ऊपर, उन्हें चुनाव से नहीं जोड़ा जाए। उन्होंने जवाब देते हुए कहा मैं देश मे सभी साधु संत का आदर करता हूं। मैं बाबा बागेश्वर का भी सम्मान करता हुं। इसे राजनीति और चुनाव से जोड़ना ठीक नहीं है।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की छवि एमपी में एक फायर ब्रांड हिंदू संत के रूप में बन रही है। पूरे देश में लाखों की संख्या में उनके अनुयायी है। खासकर एमपी के अलग-अलग हिस्सों में उनके कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं।

शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि बेटी को बोझ नहीं वरदान मानो, इसलिए हमने लाडली लक्ष्मी योजना और कन्या विवाह योजना बनाई। अब बहनों के कल्याण के लिए मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना प्रारंभ की है।

बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन कार्यक्रम ममें विदिशा में श्रद्धालुओं को राम नाम सुखदाई, भजन करो भाई, ये जीवन दो दिन का… सुनाया था। इस दौरान वहां पहुंचे श्रद्धालु भक्ति में झूमते रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान जब भजन गा रहे थे तो बागेश्वर महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी उनके साथ गा रहे थे। सीएम ने कहा कि बागेश्वर महाराज से आज आशीर्वाद प्राप्त हुआ है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest