Voice Of The People

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को बनाया गया दिल्ली प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष, बीजेपी नेता ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

दिल्ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को भारतीय जनता पार्टी ने भाजपा का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है। दिल्ली बीजेपी के ट्विटर हैंडल से बताया गया कि प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेव के निर्देशानुसार कपिल मिश्रा को भाजपा का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। दिल्ली भाजपा ने ट्विटर हैंडल से नियुक्ति वाला आदेश भी शेयर किया है।

कपिल मिश्रा भारतीय जनता पार्टी के एक्टिव नेता हैं। कपिल पहले आम आदमी पार्टी में थे जिसे छोड़ने के बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था। साल 2019 में बीजेपी ज्वाइन करने से पहले कपिल दिल्ली के करावल नगर से विधायक थे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के पदाधिकारियों की नयी टीम की मंगलवार को घोषणा की गई थी। इसमें दिवंगत नेता सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज सहित कई नए चेहरों को जगह दी गई है। हर्ष मल्होत्रा, योगेंद्र चंदोलिया और कमलजीत सहरावत को दिल्ली इकाई के नए महासचिव के रूप में नियुक्त किया गया है।

वहीं कपिल मिश्रा ने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “एक छोटे से कार्यकर्ता को इस प्रकार स्नेह पूर्ण अपनाना केवल भाजपा में ही संभव है।प्रधानमंत्री मोदी जी का अत्यंत आभार। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का आभार इस ज़िम्मेदारी के योग्य मुझे समझने के लिए। गृहमंत्री अमित शाह जी का आभार जिनके मार्गदर्शन में दिल्ली बड़े परिवर्तन की ओर। दिल्ली के यशस्वी अध्यक्ष और मेरे बड़े भाई श्री वीरेन्द्र सचदेव जी का आभार जिन्होंने मुझे अपनी टीम का सदस्य बनाने योग्य समझा।”

SHARE

Must Read

Latest