Voice Of The People

जादवपुर यूनिवर्सिटी रैगिंग मामले को लेकर कोलकाता में गुस्सा फूटा, पढ़िए पूरी खबर

जादवपुर विश्वविद्यालय रैगिंग केस में मौत मामले की जांच कर रही पुलिस ने चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बीती 10 अगस्त को विश्वविद्यालय कैंपस में एक नए छात्र की मौत हो गई थी। इस सिलसिले में जांच कर रही पुलिस ने बुधवार को जादवपुर विश्वविद्यालय के तीन वर्तमान और एक पूर्व छात्र सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही केस में गिरफ्तार आरोपियों की संख्‍या बढ़कर सात पहुंच गई है।

बंगाल पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों से रात भर की पूछताछ करने के बाद सुबह उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए चारों की पहचान मुहम्मद आसिफ, मुहम्मद आरिफ, अंकन सरदार और असित सरदार के रूप में हुई है। असित सरदार जेयू का पूर्व छात्र है, जबकि अन्य तीन वर्तमान छात्र हैं। चारों आरोपियों को बुधवार को ही कोलकाता की निचली अदालत में पेश किया जाएगा। सूत्रों ने कहा कि सरकारी वकील इन आरोपियों के लिए पुलिस हिरासत की मांग करेंगे।

बताते चलें कि जादवपुर विश्वविद्यालय के प्रथम वर्ष के छात्र की असामान्य मौत के मामले में अब यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। पश्चिम बंगाल बाल सुरक्षा आयोग की सलाहकार अनन्या चक्रवर्ती ने कहा है कि मृत छात्र नग्न अवस्था में पाया गया था। उसके शरीर पर सिगरेट के टुकड़े थे। उन्होंने खुद अपने भाई को फोन किया और बताया कि उन्हें समलैंगिक कहा जा रहा है।

पश्चिम बंगाल बाल सुरक्षा आयोग की सलाहकार अनन्या चक्रवर्ती ने रविवार को नदिया में मृत छात्र के घर का दौरा किया था, वहां से निकलकर मीडिया से रूबरू होकर छात्रा ने मौत की घटना को पॉक्सो एक्ट के तहत लाने की मांग की थी।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest