Voice Of The People

दिल्ली पुलिस की न्यूज क्लिक से जुड़े 30 ठिकानों पर छापेमारी जारी, बीजेपी नेता आरपी सिंह बोले- विदेश से पैसा लेकर कर रहे भारत को बदनाम

दिल्ली-एनसीआर में स्पेशल सेल की टीम ने छापेमारी की है। स्पेशल सेल की टीम ने न्यूज क्लिक के परिसरों पर छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक, तीस से ज्यादा जगहों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। छापेमारी के दौरान इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस, मोबाइल जब्त किए हैं। न्यूज क्लिक पर विदेशी फंडिंग के मामले में केस दर्ज हुआ था।

एनडीटीवी के पूर्व प्रबंध संपादक औनिंद्यो चक्रवर्ती, उर्मिलेश और अभिसार शर्मा को आतंकी संबंधों के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं सांस्कृतिक कार्यकर्ता सोहेल हाशमी के घर पर पुलिस ने छापा मारा। न्यूज क्लिक के सीईओ प्रबीर पुरकायस्थ के घर पर भी पुलिस ने रेड मारी है। साथ ही भाषा सिंह और तीस्ता के घर पर भी छापेमारी चल रही है।

वहीं इस पर बीजेपी का बड़ा बयान आया है। भाजपा नेता आरपी सिंह ने कहा, “अगर कोई एजेंसी अपने पैसे का इस्तेमाल करके चीन का एजेंडा चलाती है, तो इसकी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। उनके खिलाफ पहले से ही जांच चल रही थी। वे चीन के पैसे का इस्तेमाल कर रहे हैं। चीन को बढ़ावा दो और भारत को बदनाम करो। उन सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जो विदेशों से पैसा ले रहे हैं और भारत के खिलाफ काम कर रहे हैं।”

SHARE

Must Read

Latest