Voice Of The People

AAP सांसद संजय सिंह के घर ED की छापेमारी, बीजेपी ने कहा- जांच एजेंसी निष्पक्ष रूप से कर रही है काम, जानिए क्या है मामला

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के घर प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी का छापा पड़ा है। ईडी के कुछ अफसर आज तड़के संजय सिंह के घर पहुंचे और जांच का काम शुरू किया। माना जा रहा है कि संजय सिंह के घर पर ईडी का ये छापा दिल्ली के शराब घोटाला मामले में पड़ा है। संजय सिंह का नाम भी शराब घोटाले की चार्जशीट में है। ईडी ने इससे पहले संजय सिंह के करीबियों के यहां भी शराब घोटाला मामले में छापे मारे थे। तब संजय सिंह ने इसे सियासी बदले की कार्रवाई बताया था।

शराब घोटाले के सिलसिले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पर ईडी के छापे पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने पलटवार करते हुए पुछा की अगर यह राजनीतिक प्रतिशोध है, तो मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन जेल में क्यों हैं? उन्हें जमानत क्यों नहीं मिल रही है?

उन्होंने कहा शराब घोटाला मामले में उनका नाम लगातार सामने आ रहा था। दिनेश अरोड़ा ने अपने बयानों में यह भी कहा कि संजय सिंह ने ही मनीष सिसौदिया को घोटाले में शामिल अन्य लोगों से मिलवाया था। संजय सिंह की शराब घोटाले में बड़ी भूमिका थी। यही कारण था कि वह हमेशा कहते थे कि ईडी मेरे घर पर भी छापा मारेगी, आप अपने भ्रष्टाचार के कारण खत्म हो रही है।

बताते चलें कि शराब घोटाला मामले में पहले ही सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल सरकार में डिप्टी सीएम रहे मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। मनीष सिसोदिया को अब तक जमानत नहीं मिल सकी है। दिल्ली के शराब घोटाले की जांच कर रही सीबीआई ने आरोप लगाया है कि नई शराब नीति बनाकर कुछ लोगों को फायदा पहुंचाया गया और इससे दिल्ली सरकार को राजस्व में सैकड़ों करोड़ का चूना लगा है। शराब घोटाले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और केंद्र में बैठी बीजेपी के बीच खूब जुबानी जंग भी चलती रही है। अब संजय सिंह के घर ईडी के छापे से दोनों के बीच ये जंग और तेज होने के आसार हैं।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest