Voice Of The People

संजय सिंह के घर ED के छापे के बाद AAP ऑफिस के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, CM केजरीवाल के इस्तीफे की मांग

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर बुधवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के दिल्ली वाले घर पर ईडी की छापेमारी जारी है। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी ED ने एक्साइज पॉलिसी मामले में AAP सांसद संजय सिंह के दिल्ली स्थित आवास की तलाशी ली है। ED की छापेमारी के बाद अब बीजेपी के कार्यकर्ता दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बहार जमा हो गए हैं और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर नारेबाजी कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर मौजूद सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता सीएम अरविन्द केजरीवाल एक इस्तीफे को लेकर नारेबाजी और प्रदर्शन कर रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ता नारे लगा रहे है की ‘अब तो ये स्पष्ट है, केजरीवाल भ्रष्ट है’

जानकारी के मुताबिक, एक्साइज पॉलिसी मामले में संजय सिंह के आवास पर छापेमारी चल रही है। इससे पहले मामले में सांसद के कई अन्य करीबी लोगों के परिसरों की तलाशी ली गई थी। समाचार एजेंसी ANI की ओर से शेयर किए गए एक वीडियो में जांच एजेंसी ED की एक टीम को दिल्ली में संजय सिंह के आवास पर दिखाया गया है।

एक्साइज पॉलिसी केस में दायर चार्जशीट में था संजय सिंह का नाम

बताया जा रहा है कि एक्साइज पॉलिसी केस में दायर चार्जशीट में संजय सिंह का नाम था। इससे पहले मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत ने राघव मगुंटा को घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सरकारी गवाह बनने की अनुमति दे दी। बता दें कि राघव लोकसभा सांसद YSR कांग्रेस पार्टी के नेता मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी के बेटे हैं।

पिछले हफ्ते, दिल्ली सरकार ने एक अधिसूचना जारी की, जिसमें लाइसेंसधारियों को 5 अक्टूबर तक अपने मौजूदा उत्पाद शुल्क लाइसेंस को नवीनीकृत करने के लिए कहा गया। नई शराब व्यापार व्यवस्था लाने में लगने वाले समय के कारण आम आदमी पार्टी की सरकार ने अपनी मौजूदा उत्पाद शुल्क नीति को छह महीने तक बढ़ाने का फैसला किया है।

जांच एजेंसियों के रडार पर रहे हैं AAP के नेता

बता दें कि इससे पहले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल, वे इलाज के लिए जमानत पर हैं। वहीं, दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शराब घोटाला मामले में फिलहाल जेल में बंद हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest