Voice Of The People

यूट्यूब पर वायरल हुआ प्रदीप भंडारी का पॉडकास्ट, 2024 लोकसभा चुनाव और बदलती डेमोग्राफी को लेकर कही ये बड़ी बात

गांधी जयंती के दिन 2 अक्टूबर को यूट्यूबर अभिजीत चावड़ा के यूट्यूब चैनल पर जन की बात के फाउंडर प्रदीप भंडारी का पॉडकास्ट रिलीज हुआ। इस पॉडकास्ट में प्रदीप भंडारी ने आगामी लोकसभा चुनाव के साथ साथ हिंदुत्व के मुद्दे पर भी खुकर बात की। 2 घंटे 6 मिनट का ये पॉडकास्ट देखते ही देखते यूट्यूब पर वायरल हो गया है। अब तक 22 घंटे में इस पॉडकास्ट को 63 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

पॉडकास्ट में प्रदीप भंडारी ने 2024 के राजनीति के अखाड़े पर जो तथ्यात्मक बातें की उसको सुनने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में लगातार प्रदीप भंडारी को सराहना कर रहे हैं। जैसे एक यूट्यूब यूजर ने लिखा की “40 मिनट के बाद पॉडकास्ट अलग ही लेवल पर पहुंच गया है। प्रदीप भंडारी ने हिंदू भावनाओं को बेहद खूबसूरती से रखा है।”

रितेश प्रकाश ने लिखा “इसको सुनने के बाद मुझे एक बात तो समझ में आ गई की प्रदीप भंडारी सच में बेहद समझदार व्यक्ति हैं। न्यू स्टार इन इंडिक क्लब”

मुस्लिम तुष्टिकरण पर प्रदीप भंडारी की आंखें खोल देने वाली तथ्यात्मक बातें सुनने के बाद एक और यूजर परेश कोलेकर ने लिखा “मुस्लिम तुष्टिकरण के बारे में प्रदीप भंडारी ने जो तथ्यात्मक सच बोला है मैं उसकी प्रसंशा करता हूं। उन्होंने बहुत सही बातें बोली हैं”

पॉडकास्ट में प्रदीप भंडारी की सच्चाई और तथ्यात्मक बातों की सराहना करते हुए एक और यूजर ने लिखा “प्रदीप भंडारी भारत के सबसे बेस्ट जर्नलिस्ट और मीडिया पर्सनेलिटी में से एक हैं। बहादुर, बेबाक और आगे आकर बोलने वाले। लव दिस पॉडकास्ट”

आपको बता दें इस पॉडकास्ट में प्रदीप भंडारी ने 2024 चुनाव के साथ साथ भारत को बदलती डेमोग्राफी, चुनावों पर डेमोग्राफी का असर, वन नेशन वन इलेक्शन, भारत में स्टार्ट अप्स, दक्षिण बनाम उत्तर की वोटिंग में अंतर, दक्षिण भारत में NDA की स्थिति आदि कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी।

आप इस पूरे पॉडकास्ट को अभिजीत चावड़ा के यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest