Voice Of The People

आज की जमीनी हकीकत के अनुसार 2024 में नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे पीएम: प्रदीप भंडारी

जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी ने रविवार को जयपुर डायलॉग समिट कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बात की। प्रदीप भंडारी से पूछा गया कि क्या प्रधानमंत्री मोदी 2024 में वापस आ रहे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति कहता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 में नहीं आ रहे हैं तो वह या तो झूठ बोल रहा है या फिर उसने ग्राउंड पर ट्रैवल नहीं किया है।

प्रदीप भंडारी ने कहा, “अगर आप जमीन पर ट्रैवल करेंगे तो आप पाएंगे कि गरीब से गरीब व्यक्ति को केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है। जब मैं 2017 में त्रिपुरा चुनाव करने के लिए गया था उस दौरान डायरेक्ट फ्लाइट नहीं थी लेकिन जब 2022 में त्रिपुरा चुनाव करने के लिए मैं गया तो वहां पर डायरेक्ट फ्लाइट थी।”

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा, “आज के समय में वोटर समझ चुका है कि प्रधानमंत्री मोदी एक विकसित भारत की तरफ आगे बढ़ रहे हैं। आज के समय में एक गरीब आदमी, एक आम आदमी सोचता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काम किया है। आज के समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कोई चेहरा नहीं है, जिसने गरीबों के लिए इतना काम किया हो।”

SHARE

Must Read

Latest