Voice Of The People

चप्पल से खुद को पिटवाकर फकीर से आशीर्वाद ले रहे कांग्रेस प्रत्याशी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में फतह हासिल करने के लिए उम्मीदवार हर तरीके के उपाय अपना रहे हैं। प्रत्याशी अपने व्यक्तिगत स्तर पर जीत की जुगत में लगे हैं। कोई मंदिर में माथा टेक रहा है तो कोई बाबा-फकीरों के आशीर्वाद के सहारे है। इस बीच रतलाम सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पारस सकलेचा का एक अनोखा वीडियो देखने को मिला। इसमें पारस सकलेचा एक फकीर से चप्पलों से पिटते नजर आए।

पूर्व विधायक पारस सकलेचा रतलाम सिटी विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। वायरल वीडियो रतलाम में कांग्रेस के प्रत्याशी पारस सकलेचा का है, जिसमें पारस सकलेचा को एक फकीर चप्पल से मारकर आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह कांग्रेस प्रत्याशी अपने साथ एक चप्पल लेकर फकीर के पास पहुंचा, इसके बाद फकीर ने उन्हीं चप्पलों से कांग्रेस प्रत्याशी को पीटकर आशीर्वाद दिया।

रतलाम में बाबा कमाल रजा नाम के एक फकीर बहुत प्रसिद्ध हैं। वह महू नीमच रोड पर ही घूमते रहते हैं। फकीर कमाल रजा अपने पास मुराद लेकर आने वाले लोगों को चप्पलों से पीटकर आशीर्वाद देते हैं। अपनी फरियाद लेकर फकीर के पास आने वाले तमाम लोग नई चप्पलें भी पिटने यानी आशीर्वाद के लिए लेकर आते हैं।

SHARE

Must Read

Latest