Voice Of The People

इंदौर में प्रदीप भंडारी ने अपने पूरे परिवार के साथ डाला वोट, युवाओं से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की

मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीट और छत्तीसगढ़ की 70 विधानसभा सीट पर मतदान जारी है। इस बीच जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी ने इंदौर में अपना वोट डाला। प्रदीप भंडारी ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर वोट डाला और आम जनता से भी वोट डालने की अपील की। चुनाव के दौरान प्रदीप भंडारी अपने गृह राज्य इंदौर में हैं और लगातार वहां पर जनता की नब्ज पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन आज वोटिंग है तो प्रदीप भंडारी ने सबसे पहले मतदान किया।

प्रदीप भंडारी की विधानसभा मध्य प्रदेश के इंदौर जिले की राउ विधानसभा सीट है। यहां से वर्तमान में विधायक जीतू पटवारी हैं जो कि कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं। इस बार भी कांग्रेस के टिकट पर जीतू पटवारी ही चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं भाजपा ने एक बार फिर से 2018 चुनाव के दौरान अपने प्रत्याशी रहे मधु वर्मा पर भरोसा जताया है। मधु वर्मा यहां से बीजेपी के उम्मीदवार हैं और वह जीतू पटवारी को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

वोट डालने के बाद प्रदीप भंडारी ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा, “अपने राज्य मध्यप्रदेश की सुरक्षा, स्थिरता, प्रगति और विकास के लिए इंदौर में अपने परिवार के साथ मतदान किया। मैं इंदौर और मध्य प्रदेश के युवाओं से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील करता हूं।”

SHARE

Must Read

Latest