Voice Of The People

17 दिसंबर को सूरत दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, दुनिया के पहले हीरे के आभूषण वाले मॉल का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 दिसंबर को सुरत में दुनिया के पहले हीरे के आभूषणों के शॉपिंग मॉल एसडीबी का उद्घाटन करने जा रहे हैं। यहां हीरे की चमक और भी अधिक है, क्योंकि शहर में सूरत डायमंड बोर्स के समकक्ष एक कार्यालय संरचना मौजूद है, और अगर इसके मॉल, अनुकूलित हीरे के आभूषण बेचने वाले हैं, तो यह आपको आश्चर्यचकित कर देगा।

50,000 वर्ग फुट के मॉल के हिस्से के रूप में, एसडीबी के पास 27 हीरे के आभूषण शोरूम होंगे और शीर्ष ब्रांडों के लिए एक मंच प्रदान किया जाएगा। शोरूमों की नीलामी प्रशासनिक समिति द्वारा की जाएगी।

पूरे एसडीबी परिसर का कुल निर्मित क्षेत्र 68,17,050 वर्ग फुट है। 81 मीटर ऊंचाई के नौ ग्राउंड-प्लस-15-मंजिला टावर एट्रियम स्पाइन के माध्यम से आपस में जुड़े हुए हैं।

एसडीबी के अध्यक्ष नागजी सकारिया ने कहा की दुनिया में कहीं भी ऐसा कोई हीरे का आभूषण मॉल नहीं है। सबसे बड़े हीरा व्यापार केंद्र के साथ-साथ, इसमें शीर्ष वैश्विक ब्रांड भी होंगे।

मॉल के साथ, सीमा शुल्क अधिकारियों को मंजूरी में तेजी लाने में मदद करने के लिए एसडीबी के पास डायमंड क्लब के ऊपरी बेसमेंट पर 40,000 वर्ग फुट का कस्टम हाउस है। इससे क्षेत्र के रत्न एवं आभूषण क्षेत्र के कारोबार को बढ़ावा मिलेगा।

दिनेश नावदिया ने कहा हीरे के शहर में आने वाले लोग मॉल में जा सकते हैं और दुनिया की सबसे बड़ी कार्यालय इमारत का अनुभव कर सकते हैं, इसमें विशेष हीरे के आभूषण शोरूम होंगे।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest