Voice Of The People

मैंने राम मंदिर के अंदर 108 बार जय श्री राम का नाम लिया और हनुमान चालीसा का पाठ किया: प्रदीप भंडारी ने शेयर किया अपना अनुभव

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन संपन्न हुआ। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पूरी हो चुकी है और अब जल्द ही मंदिर भक्तों के लिए खुलने वाला है। आज के कार्यक्रम के लिए 7000 विशिष्ट अतिथियों को न्योता दिया गया था। जन की बात के लिए खुशी की बात यह है कि हमारे फाउंडर और सीईओ प्रदीप भंडारी को भी इस कार्यक्रम का न्योता मिला।

प्रदीप भंडारी मंदिर प्रांगण में मौजूद रहे और उन्होंने इस ऐतिहासिक क्षण को अपनी आंखों से देखा। प्रदीप भंडारी ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि दृश्य अद्भुत था, अलौकिक था और कभी ना भूलने वाला था। उन्होंने कहा कि आज जो भी अयोध्या में आया है, वह खुद से नहीं आया है, वह केवल इसलिए आया है क्योंकि श्री राम ने उसे बुलाया है।

प्रदीप भंडारी ने बताया, “500 वर्षों की तपस्या के बाद यह भव्य मंदिर बना है। हम भाग्यशाली हैं कि हमें 22 जनवरी को अयोध्या में रहने का मौका मिला है। यह दिन अमर हो गया है। सालों-साल, पीढ़ी दर पीढ़ी इस दिन को याद रखेगी। मुझे मंदिर के अंदर 108 बार जय श्री राम कहने का मौका मिला और मैंने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया।”

पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन पर प्रदीप भंडारी ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक राम भक्त की तरह दिखे। वह भावुक भी दिखे। प्रधानमंत्री मोदी के कण कण के अंदर राम है और उसी तरह हमें भी अब उनके सपनों का भारत बनाने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी।”

SHARE

Must Read

Latest