Voice Of The People

सपने नहीं हकीकत बुनते, तभी तो सब मोदी का चुनते हैं’, लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने जारी किया थीम सॉन्ग

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को कैंपेन थीम को लॉन्च कर दिया। इसे मतदाता सम्मेलन में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री के सामने लॉन्च किया। गाने की टैगलाइन ‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ टैग लाइन रखी गई है। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मैं तमाम नए मतदाताओं, जो लगभग 5,800 स्थानों से बड़ी संख्या में डिजिटल माध्यम से जुड़े हैं, का हार्दिक अभिनंदन और स्वागत करता हूं।

पीएम मोदी नवमतदाता सम्मेलन के दौरान देश के पहली बार मतदान करने वाले युवाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से 1947 से पहले देश को आजाद कराने की जिम्मेदारी युवाओं के कंधों पर थी, उसी तरह से आज के युवाओं पर देश को विकसित बनाने की जिम्मेदारी है।

पीएम मोदी ने कहा, “18 से 25 वर्ष की आयु ऐसी होती है जब किसी का भी जीवन बहुत से बदलावों का साक्षी बनता है। इन्हीं बदलावों के बीच आप सभी को एक और जिम्मेदारी साथ-साथ निभानी है। ये जिम्मेदारी दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी में भागीदारी की है। ये कालचक्र दो वजहों से बहुत अहम है- पहला, आप सभी ऐसे समय में वोटर बने हैं, जब भारत का अमृतकाल शुरू हुआ है। दूसरा, कल 26 जनवरी को देश अपना 75वां गणतंत्र दिवस मनाएगा। अगले 25 साल आपके लिए भी और भारत के लिए भी दोनों के लिए ही महत्वपूर्ण है।”

SHARE

Must Read

Latest