Voice Of The People

ममता बनर्जी I.N.D.I. एलायंस के तहत इसलिए चुनाव नहीं लड़ रही क्योंकि उन्हें पता है पीएम मोदी तीसरी बार पूर्ण बहुमत से जीत रहे: प्रदीप भंडारी का विश्लेषण

जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उस बयान का विश्लेषण किया, जिसमें उन्होंने बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

प्रदीप भंडारी ने कहा, “मैंने आपको पहले ही कहा था कि यह इंडी एलायंस काल्पनिक है और अब वह बात सच साबित हो रही है। ममता बनर्जी ने कहा है कि वह बंगाल में अकेली चुनाव लड़ेंगी और ऐसा वह इसलिए कर रही है क्योंकि राहुल गांधी की न्याय यात्रा को बंगाल में बिना उनसे बात किए लाया जा रहा है। भगवंत मान ने पंजाब में कहा कि आम आदमी पार्टी वहां सभी 13 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी।”

प्रदीप भंडारी ने बताया, “यह गठबंधन कभी बन ही नहीं पाया। यह लोग सिर्फ चाय पानी पीने के लिए साथ में आए थे। इनके अंदर एकता थी ही नहीं।”

प्रदीप भंडारी ने कहा, “ममता बनर्जी एक पॉलिटिशियन हैं और उनको पता है कि राहुल गांधी के साथ रहने से सिर्फ नुकसान ही नुकसान होगा। ममता बनर्जी को पता है कि देश में मोदी लहर है।”

प्रदीप भंडारी ने बताया, “इससे तीन बड़ी बातें निकलकर सामने आती है। पहली बड़ी बात है कि इंडिया गठबंधन के नेता राहुल गांधी को नेता मानने को तैयार नहीं है। दूसरी बड़ी बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 में पूर्ण बहुमत से वापस आ रहे हैं और तीसरी बड़ी बात है कि यह लोग आपस में एकजुट नहीं है और केवल मोदी विरोध के नाम पर एक हुए हैं।”

SHARE

Must Read

Latest