Voice Of The People

हम राष्ट्रनीति के लिए निकले हैं, अगले 100 दिन नए जोश के साथ काम करना है, बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में बोले पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने BJP के राष्ट्रीय अधिवेशन में रविवार को संबोधन करते हुए कई खास संदेश कार्यकर्ताओं को दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह राजनीति के लिए नहीं बल्कि राष्ट्र नीति के लिए आए हैं। उनका मकसद प्रधानमंत्री बनकर सुख भोगना नहीं, बल्कि राष्ट्र का संकल्प लेकर देश के लोगों के लिए काम करना है।

पीएम मोदी ने कहा, “जो लोग सोचते हैं कि बहुत हो गया कि अब और क्या करना इस पर मैं एक बात बताना चाहता हूं। एक बार एक बहुत बड़े नेता मुझसे मिले। मुझे बोले प्रधानमंत्री बनना काफी बड़ी बात होती है। आप तो पीएम बन गए। लंबे समय तक संगठन में भी काम कर चुके हैं। मुख्यमंत्री भी रहे, दोबारा भी प्रधानमंत्री बन गए, अब कितना काम करेंगे? अब थोड़ा आराम करिए।”

पीएम मोदी ने कहा, ”मैं बताना चाहता हूं कि हम राजनीति के लिए नहीं राष्ट्रनीति के लिए निकले हैं। हम छत्रपति शिवाजी को मानने वाले लोग हैं। जब छत्रपति शिवाजी का राज्याभिषेक हुआ तो वह कभी चुप नहीं बैठे। प्रजा के कल्याण के लिए काम किया है। मैं सुख वैभव लेकर जीने वाला लोग नहीं हूं। मैं सुख भोगने के लिए प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहता। मैं राष्ट्र का संकल्प लेकर निकला हूं। हम देश के लोगों के लिए काम करना चाहते हैं।”

पीएम मोदी ने आगे कहा, “आने वाले 100 दिनों तक भाजपा के हर कार्यकर्ता को अपने लिए नए लक्ष्य बनाने होंगे, उन्हें प्राप्त करना होगा। बीते वर्षों में भाजपा सरकार की योजनाओं का लाभ करोड़ों लाभार्थियों को मिला है। हमे हर लाभार्थी तक पहुंचना है।”

SHARE

Must Read

Latest