Voice Of The People

AAP और कांग्रेस के गठबंधन को लेकर प्रदीप भंडारी का चुनावी विश्लेषण हुआ सही, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे तारीफ

पिछले कुछ हफ्तों में जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी ने कई पॉडकास्ट इंटरव्यू दिए। इस दौरान प्रदीप भंडारी ने कई भविष्यवाणियां की और सोशल मीडिया पर लोग उसे काफी पसंद कर रहे हैं। प्रदीप भंडारी ने कुशल मेहरा के साथ अपने पॉडकास्ट में कहा था कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच दिल्ली में गठबंधन होगा और यह गठबंधन 4-3 के फार्मूले पर होगा।

अब प्रदीप भंडारी की वह बात सच साबित हो रही है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की बातचीत लगभग फाइनल हो चुकी है। आम आदमी पार्टी दिल्ली में 4 सीट पर चुनाव लड़ेगी और कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हालांकि अब चुनाव के नतीजे क्या आएंगे यह भी प्रदीप भंडारी अपने एग्जिट पोल के माध्यम से पहले ही बता देंगे। उसके लिए आपको मई तक का इंतजार करना होगा।

वहीं प्रदीप भंडारी ने सिर्फ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को लेकर ही नहीं बल्कि नीतीश कुमार को लेकर भी एक भविष्यवाणी की थी। प्रदीप भंडारी ने कहा था कि लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पार्टी जदयू के साथ एक बार फिर से बीजेपी के साथ आ सकते हैं। प्रदीप भंडारी की यह भविष्यवाणी भी सही हो गई है और अब नीतीश कुमार बीजेपी के साथ गठबंधन में सरकार में है।

SHARE

Must Read

Latest