Voice Of The People

परिवारवाद की सच्चाई दिखाई तो मुझे गालियां देने लगे; बिहार के बेतिया में पीएम मोदी ने लालू – राहुल पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बिहार के बेतिया में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने भाषण में लालू यादव का नाम लिए बिना परिवारवाद और जंगलराज पर उनको पूरी तरह से घेरा,साथ ही I.N.D.I.A पर सवाल खड़े करते हुए कहा इनलोगों को परिवारवाद की सच्चाई बताई तो गालियां देने लगे।

बताते चलें कि पीएम मोदी पिछले पांच दिनों के अंदर दूसरी बार बिहार पहुंचे थे। बेतिया हवाई अड्डा मैदान परिसर में बने सभास्थल पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। पीएम मोदी ने बिहार को 12800 करोड़ की योजनाओं की सौगात यहां से दी।

पीएम ने माता सीता और लव कुश की धरती को प्रणाम करके अपना संबोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि ये वहीं धरती है जिसने मोहनदास जी को महात्मा गांधी बनाया। ये भारत की आजादी की नयी चेतना की धरती है। उन्होंने संबोधन शुरू करके जनसभा को अपने अंदाज में .. प्रणाम कर तानी.. कहकर प्रणाम किया।

उन्होंने अपने संबोधन में युवाओं के पलायन का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने जंगलराज का जिक्र किया। परिवारवाद पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि अपने परिवार की केवल फिक्र करके बिहार के युवाओं का भविष्य दांव पर लगा दिया।

नौकरी के बदले जमीन मामले का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने बिना नाम लिए लालू परिवार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा जिम्मेवार है। इन्होंने उनका भाग्य छीन लिया।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest