Voice Of The People

आतिशी के आरोपों पर प्रदीप भंडारी से बोले हरदीप पुरी- राइट माइंड में कौन लेनिन-मार्क्स टाइप लोगों को अपने दल में लेगा

दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उथल-पुथल की स्थिति है और आम आदमी पार्टी बीजेपी पर बार-बार उनकी सरकार गिराने की साज़िश करने का इल्ज़ाम लगा रही है। इसी मुद्दे पर ज़ी न्यूज़ के कंसल्टिंग एडिटर प्रदीप भंडारी ने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से खास बात की। इस दौरान हरदीप पुरी ने प्रदीप भंडारी के हर सवाल का बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा साथी केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को लेकर भी बड़ा दावा किया।

प्रदीप भंडारी के साथ बातचीत के दौरान हरदीप सिंह पुरी ने आतिशी के आरोपों पर कहा कि उन्होंने पहले कहा था कि हम गाड़ी नहीं लेंगे, बांग्ला नहीं लेंगे, घर नहीं लेंगे, मफलर पहनेंगे, राजनीतिक दल नहीं बनाएंगे, उसके बाद अभी शीश महल पर आ पहुंचे हैं। आप मुझे बताइए कि राइट माइंड में कौन लेनिन और मार्क्स के समर्थकों को अपनी पार्टी में ले लेगा?

हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि सुनीता केजरीवाल जी का पहले क्या रोल था, वह तो मुझे नहीं पता लेकिन अब वह राजनीति में एक्टिव होना शुरू हुई है। दिल्ली के रामलीला मैदान में सुनीता केजरीवाल जी और कल्पना सोरेन जी सोनिया गांधी के साथ दिखीं। पहले यही लोग कहते थे कि सोनिया गांधी को सबसे पहले अंदर करो। रामलीला मैदान में कुर्सियां अधिक थी और लोग काम थे।

SHARE

Must Read

Latest