Voice Of The People

हमास के हमले में जिंदा बचे पीड़ित ने पीएम मोदी को किया धन्यवाद, बोले – भारत इजरायल का सच्चा दोस्त

इजरायल-गाजा युद्ध को छह महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन अब तक यह संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। 7 अक्टूबर को हुए हमास के हमले में जिंदा बचे मोरन ने इस चुनौतीपूर्ण हालात में साथ देने के लिए भारत और उसके लोगों की दृढ़ समर्थन के लिए सराहना की। मोरने के शब्दों से विपरीत परिस्थितियों में दोनों देशों के बीच के गहरे संबंधों का पता चलता है। भारत की एकजुटता पर मोरन ने कहा कि मुझे लगता है कि भारत ने अपना समर्थन 7 अक्टूबूर से कई सालों पहले और इसके बाद देना जारी रखा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और पूरे मीडिया का धन्यवाद। हमको यह पता है कि भारत इजरायल का सच्चा दोस्त है।

मोरन ने सरकारी मदद से ज्यादा आभार बीजेपी की तरफ से मिली करुणा और दोस्ती को स्वीकार करते हुए जताया। भारत के सामूहिक समर्थन पर जोर देते हुए मोरन ने कहा, “मुझे लगता है कि यह सिर्फ भारत सरकार का मामला नहीं है। भारत के लोगों को धन्यवाद, जो हमेशा हमारे अच्छे दोस्त रहे हैं और बने रहेंगे।”

भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन ने भी कहा है कि भारत हमेशा से ही आतंकवाद के खिलाफ बहुत मजबूत रहा है। उन्होंने कहा कि 7 अक्टूबर को हमास के हमले के बाद से भारत सरकार के समर्थन की इजरायल सराहना करता है। 30 जनवरी को एएनआई के साथ एक इंटरव्यू में गिलोन ने कहा कि इज़रायल और हमास के बीच संघर्ष के बीच इज़रायल को भारतीय लोगों से “अविश्वसनीय समर्थन” मिला है।

SHARE

Must Read

Latest