Voice Of The People

मैं बाल कलर करके सफेद करता हूं, ताकि लगे कि मैं मैच्योर हूं… पीएम मोदी ने गेमर्स से चर्चा के दौरान क्यों कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गेमिंग इंडस्ट्री के 7 क्रिएटर्स से मुलाकात की और उनसे गेमिंग से जुड़े कई मुद्दों पर बात की। इन 7 गेमर्स में नमन माथुर, अनिमेश अग्रवाल, मिथिलेश पाटणकर, पायद धारे, अंशु बिष्ट, तीर्थ महेता और गणेश गंगाधर शामिल हैं। गेमर्स ने PM से कहा कि आपको देखकर दिल अब तक धक-धक हो रहा है, तो मोदी ने मजाकिया लहजे में कहा- होने दीजिए।

पीएम मोदी ने कहा, “मैं बाल कलर करके सफेद करता हूं, ताकि आप लोगों को लगे कि मैं मैच्योर हूं।” पीएम मोदी ने पूछा कि एक साथ आप लोग कंटिन्यू कितने घंटे खेलते हैं? गेमर्स ने कहा कि जो ई स्पोर्ट्स एथलीट होते हैं वह 6 से 7 घंटे प्रैक्टिस के लिए देंगे। ई स्पोर्ट्स एथलीट की पूरी रूटीन होती है, दिन में उठने का समय, गेम का समय, डाइट सब कुछ होता है। वहीं, कंटेंट क्रिएटर्स दिन में लगभग 12 घंटे सोच ही रहे होते हैं। फिर हो सकता है कि वीडियो दो दिन में बन जाए या फिर 10 दिन तक न बने।

एक गेमर ने कहा – पिछले 2 साल में भारत में यूट्यूब पर जो कंटेंट बन रहा है वो नेक्स्ट लेवल का है। लोगों के पास फोन है, सभी के पास इंटरनेट का एक्सेस है तो हम लोग देश में ऐसा नया-नया कंटेंट देख रहे हैं जिसे दुनिया में किसी ने नहीं बनाया है।

SHARE

Must Read

Latest