Voice Of The People

मुसलमानों को आरक्षण देने की बात कहते हुए राहुल गांधी का वीडियो वायरल, पीएम मोदी ने मीडिया से कह दी बड़ी बात

प्रधानमंत्री पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राहुल गांधी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने राहुल गांधी के एक पुराने वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि शहजादे खुद बोल रहे हैं कि मुसलमानों को आरक्षण दो। पीएम मोदी ने कहा, “आज ही मैंने सोशल मीडिया पर कांग्रेस के शहजादे का एक वीडियो देखा। यह बात बड़ी गंभीर है। मैं सबसे कहता हूं, मेरी बात पर गौर कीजिए। मैं इन मीडिया वालों को खास कर कहता हूं, इस इको-सिस्‍टम ने एक घोर सांप्रदायिकवादी लोगों की चमड़ी बचाने का काम किया है। वो भी जरा कान खोलकर सुन लें। यह वीडियो 11-12 साल पुराना है। ये कांग्रेस के शहजादे का वीडियो है। इस वीडियो में कांग्रेस के शहजादे खुलेआम कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी मुसलमानों को आरक्षण देगी।

बता दें कि सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का पुराना वीडियो सामने आया। इस पुराने वीडियो में राहुल गांधी समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कह रहे हैं, “आरक्षण की बात उठाई। मुलायम सिंह यादव तीन बार मुख्‍यमंत्री बने मगर एक बार भी आरक्षण के बारे में नहीं बोला। प्रेस वालों ने उनसे पूछा कि आरक्षण के बारे में क्‍या सोचते हो। सन्‍नाटा जैसा अभी छाया हुआ है। दो तीन बार पूछा सान्‍नाटा।”

राहुल गांधी ने कहा, “भाई जैसे कांग्रेस पार्टी करती है- मनमोहन सिंह जी खड़े होते हैं, कहते हैं भईया करना है, हम देंगे। मुसलमान भाइयों को आरक्षण देंगे। मुलायम सिंह जी खड़े होते हैं, कहते हैं भइया अगर मैं होता तो मैं ज्‍यादा करता। मगर आप तीन बार थे, क्‍यों नहीं किया?”

SHARE

Must Read

Latest