Voice Of The People

कांग्रेस नेता रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं, यूपी में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के 79 सीटें जीतने के दावे पर कटाक्ष किया है। उत्तर प्रदेश के बस्ती में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “मैं सपा और कांग्रेस के दोनों शहजादों की फ्लॉप फिल्म बार-बार रिलीज होने से हैरान हूं। अब ये अफवाह उड़ा रहे हैं कि यूपी में 79 सीटें जीत जाएंगे। पहले मैं सुना करता था कि लोग दिन में सपने देखते हैं, लेकिन अब मुझे पता चला कि इसका मतलब क्या होता है। चार जून (चुनाव नतीजों के दिन) को यूपी की जनता इन्हें नींद से जगाने वाली है। उस समय ये लोग ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे।”

सपा पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “सपा ने यूपी को केवल बदनामी दी थी। हमारी बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था। लोग जमीन खरीदने से डरते थे। जमीन खरीदी तो कोई न कोई कब्जा कर लेता था। गुंडे-माफिया सपा के मेहमान होते थे। दंगाइयों को स्पेशल प्रोटोकॉल मिलता था, आतंकवादियों को जेल से छोड़ने का फरमान जारी होता था। इस चुनाव में ऐसी कोई गलती नहीं करनी है, जिससे इन लोगों का हौसला बढ़े।”

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस के शहजादे तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं। ये राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रहे हैं। ये रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं।”

SHARE

Must Read

Latest