Voice Of The People

कंगना रनौत का बॉलीवुड माफियाओं पर हमला, कहा- रेहा चक्रवर्ती ने सुशांत को ब्लैकमेल किया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब नया मोड़ आ गया है और सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ एफ.आई.आर दर्ज कराई है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने आरोप लगाया है कि मेरा बेटा सुशांत फिल्म छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था। रेहा ने काफी मना किया और जब उसे लगा कि नहीं मानेगा और उसके पास अब पैसे भी कम रह गए हैं तो वह मेरे बेटे को धमकी देकर चली गई। उसने कहा कि अगर तुम मेरी बात नहीं मानोगे तो तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट लीक कर दूंगी और तुम्हें पागल घोषित कर दूंगी।जब सुशांत ने उसकी बात नहीं मानी तब रेहा चक्रवर्ती ने कुछ दिन पहले ही सुशांत का लैपटॉप ,पासवर्ड ,ज्वेलरी, पैसा, कार्ड, पिन नंबर सब कुछ लेकर उनके घर से चली जाती हैं। वहीं पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा जो कि रिया द्वारा ही नामित की गई थी। वह आत्महत्या कर लेती है और सुशांत सिंह राजपूत को डर रहता था कि रेहा उसकी आत्महत्या का आरोप सुशांत पर ना लगा दे। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा है कि यह सब बातें उनको सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिन पहले ही बताई थी।

कंगना का बॉलीवुड पर निशाना

आपको बता दें कि इस पूरे मामले पर कंगना रनौत का भी बयान आ गया है। कंगना रनौत की टीम ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा है कि पूरा बॉलीवुड माफिया , सुशांत को पागल घोषित करना चाहता था और उनकी गर्लफ्रेंड रेहा ने सुशांत को ब्लैकमेल किया। कंगना ने कहा कि अभी भी सुशांत को लोग पागल ही घोषित करना चाहते हैं।  कंगना ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने 2019 के बाद एक भी फिल्म को शूट नहीं किया और उन्होंने अपने पिता को बताया कि वह वह ऑर्गेनिक फार्मिंग करना चाहते हैं। कंगना ने सवाल किया कि इतना टैलेंटेड आदमी, साइंस का इतना अच्छा जानकार क्यों फिल्म लाइन को छोड़कर फार्मिंग करना चाहता था? कंगना ने कहा कि रेहा चक्रवर्ती ने ब्लैकमेल करके बॉलीवुड माफिया और माफिया मीडिया का इस्तेमाल करके सुशांत सिंह राजपूत को ब्लैकमेल किया।

इसके साथ ही कंगना टीम के ट्विटर हैंडल पर एक और ट्वीट हुआ है जिसमें यह कहा गया है कि महेश भट्ट ने पुलिस के सामने यह बयान दिया है कि रेहा चक्रवर्ती उनको गुरु मानती हैं।

SHARE

Must Read

Latest