Voice Of The People

गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉज़िटिव, अस्पताल में भर्ती

देश के गृहमंत्री अमित शाह को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है। उन्होंने इसकी जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए बताया कि “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।” गृहमंत्री शाह के अनुसार उनको शुरुआती लक्षण आए उसके बाद उन्होंने अपने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि वह पूरी तरह से ठीक है। लेकिन अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। उसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वो अपनी जांच करवा ले।

लगातार बढ़ रहे मामले

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। आपको बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस के 17 लाख 50 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। जबकि करीब 11 लाख 33 हजार लोग कोरोना से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों में करीब 54 हजार नए मामले सामने आए जबकि 51000 से अधिक लोग कोरोना वायरस से ठीक हो कर के अपने घर को लौटे। वहीं पर पिछले 24 घंटों में 800 से अधिक लोगों की मृत्यु हुई है। आपको बता दें कि मरने वालों की संख्या 30000 के पार जा चुकी है जबकि वर्तमान में सक्रिय मामले 5 लाख 67 हजार के करीब है।

आपको बता दें कि जुलाई महीने में 11 लाख से अधिक कोरोना के मामले देशभर में सामने आए हैं। अब हर दिन 50 हजार से अधिक मामले कोरोना के सामने आ रहे हैं।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest