Voice Of The People

विकास सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा “एम्स के डॉक्टर ने कहा सुशांत की हत्या की गई है”

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बातचीत की। विकास सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई द्वारा की जा रही जांच के धीमे होने को लेकर सवाल उठाया है। वकील विकास सिंह ने आगे कहा कि जब सुशांत की बहन नीतू सिंह ने एम्स डॉक्टरों को सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी की तस्वीरें दिखाई थी। तो एम्स के डॉक्टर ने स्पष्ट रूप से कहा था कि यह 200% हत्या है। डॉक्टरों ने आगे कहा था कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या गला दबाकर की गई है।

सुशांत के विकास के वकील विकास सिंह ने कहा कि जांच को भटकाने की कोशिश की जा रही है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आए हुए अभी लगभग 1 महीने से अधिक हो चुका है। अभी तक सीबीआई की तरफ से जांच को लेकर एक बयान तक सामने नहीं आया है। विकास सिंह ने आगे कहा कि रिया चक्रवर्ती पर गंभीर केस बनता है और सीबीआई को रिया चक्रवर्ती पर हत्या की एफआइआर भी दर्ज करनी चाहिए। सीबीआई जांच पर विकास सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि सीबीआई की टीम ने अभी तक एम्स के डॉक्टरों के साथ अभी तक कोई बैठक नहीं की है। इस जांच में देरी से सच सामने नहीं आएगा। सीबीआई को आरोपियों की कस्टोडियल इंटेरोगेशन ले लेनी चाहिए तभी सच सामने आयेगा।

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच शुरु हुए लगभग एक महीना से ऊपर हो चुका है। सुप्रीम कोर्ट ने 29 अगस्त को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के पक्ष में फैसला सुनाते हुए, सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपी थी।

SHARE

Must Read

Latest