Voice Of The People

एनसीबी के हर सवाल का एक ही जवाब दे रही है दीपिका, जानिए क्या है सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग रैकेट की जांच कर रही एनसीबी ने आज सुबह बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया। एनसीबी के द्वारा बताए गए समय के अनुसार दीपिका पादुकोण 10:00 AM बजे एनसीबी ऑफिस पहुंच गई। जिसके बाद दीपिका पादुकोण से पूछताछ की प्रक्रिया शुरू हुई।

आपको बता दें दीपिका पादुकोण से पूछताछ एनसीबी एसआईटी के दूसरे ऑफिस एवलिन हाउस में द्वितीय तल पर हो रही है जिसमें स्वयं एनसीबी के डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा और उनकी टीम और एक महिला अफसर भी दीपिका पादुकोण से पूछताछ के लिए टीम के साथ मौजूद है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से पूछताछ करने से पहले ही उनका मोबाइल फोन अलग रखवा दिया है। सूत्रों से पता चला है कि दीपिका पादुकोण एनसीबी के साथ कॉर्पोरेट नहीं कर रही है। एनसीबी के प्रत्येक सवाल का केवल वह एक ही जवाब दे रही हैं जो उन्हें उनके वकीलों द्वारा बताया गया है।

क्या सवाल पूछ रही है एनसीबी

आपको बता दें, एनसीबी दीपिका से 3 से 4 राउंड में पूछताछ कर सकती है। जिसमें पहले राउंड में जया-करिश्मा पर सवाल और दूसरे राउंड में व्हाट्सएप पर सवाल और तीसरे राउंड के लिए करीब 55 सवालों की लिस्ट तैयार कर रखी है।आखिरी राउंड में एनसीबी दीपिका और करिश्मा से आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।

एनसीबी दीपिका पादुकोण से ड्रग चैट के बारे में सवाल पूछ रही है।

उनके जया साहा से क्या रिश्ते थे?

क्या उन्होंने कभी ड्रग का उपयोग किया है?

क्या कोको पार्टी में उन्होंने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के जरिए ड्रक्स मंगाया था?

SHARE

Must Read

Latest