Voice Of The People

एनसीबी ने कोर्ट से क्षितिज प्रसाद की 9 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग रैकेट की जांच कर रही एनसीबी ने क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार करने के बाद आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट से 9 दिन की न्यायिक हिरासत की मांग की है। आपको बता दें, बीते शुक्रवार को एनसीबी ने क्षितिज रवि प्रसाद के घर पर छापा मारा जहां से उन्हें बड़ी मात्रा में ड्रग्स की खेप बरामद की थी। जिसके बाद एनसीबी उन्हें उनके घर से पकड़ कर एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए लेकर आई थी और 2 दिन लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने कल उन्हें गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद आज उनकी कोर्ट में पेशी की जा रही है।

सूत्रों से पता चला है एनसीबी द्वारा की गई 2 दिन की पूछताछ में क्षितिज रवि प्रसाद ने एनसीबी के सभी सवालों का गोलमोल जवाब दिया जबकि जो उनके घर से जो ड्रग बड़ी मात्रा में बरामद हुआ है उनका भी क्षितिज के पास संतोष पूर्ण जवाब एनसीबी को नहीं दे पाए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार क्षितिज रवि प्रसाद बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में कार्यरत थे।

जबकि पूछताछ में पता चला है कि क्षितिज रवि प्रसाद के ड्रग रैकेट में पहले से ही गिरफ्तार हो चुके अंकुश अर्नेजा से काफी नजदीकी जान पहचान थी।

पूरा मामला सामने आने के बाद करण जौहर ने क्षितिज रवि प्रसाद से दूरी बना ली है। सोशल मीडिया पर करण जौहर ने बयान जारी कर कर कहा है कि वह क्षितिज रवि प्रसाद को पर्सनली नहीं जानते है और कभी भी क्षितिज रवि प्रसाद के साथ उनके नजदीकी रिश्ते नहीं रहे है।

SHARE

Must Read

Latest