Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने की एम्स के डॉक्टरों के साथ बैठक

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज बड़ी ख़बर सामने आई है। सुशांत केस को लेकर सीबीआई के दिल्ली में एम्स के डॉक्टरों के साथ बैठक की है। आपको बता दे, इस बैठक में सीबीआई के अफसरों और एम्स के डॉक्टरों के अलावा सीएसएफएल के विशेषज्ञों की एक टीम भी शामिल हुई थी। इस बैठक ने एम्स के डॉक्टरों के द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की फॉरेंसिक रिपोर्ट को भी सीबीआई को सौंपा गया। यह बैठक दिल्ली स्थित सीबीआई के हेडक्वार्टर में दो घंटे से अधिक चली। जिसमें एम्स के 4 डॉक्टरों की एक टीम शामिल थी। सीबीआई रिपोर्ट की समीक्षा के बाद आगे की कार्यवाही शुरू करेगी।

हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है सीबीआई

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में दर्ज एफआईआर के आधार पर कार्यवाही कर रही है। अभी सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस में हत्या के एंगल को भी खगाल रही है। सुशांत के पिता ने पटना में दर्ज एफआईआर में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए है। जिसमें रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के 15 करोड़ रुपए हेरफेर करने का भी आरोप लगाया है।

परिवार ने किया था हत्या का दावा

सुशांत सिंह राजपूत केस में परिवार के वकील विकास सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पहले ही यह कह चुके है कि जब सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह ने सुशांत की बॉडी की तस्वीरें एम्स के डॉक्टरों को दिखाई थी। तो डॉक्टरों ने उन तस्वीरों को देखकर साफ-साफ कह दिया था की यह पहली नजर में हत्या है।

SHARE

Must Read

Latest