Voice Of The People

इंतज़ार खत्म, इस दिन से टीवी पर आएगा प्रदीप भंडारी का शो “जनता का मुकदमा”, प्रदीप ने बताया सारी तैयारियां हुईं पूरी

विपिन श्रीवास्तव, जन की बात

बीते मंगलवार को इंडिया न्यूज पर प्रोमो लांच के बाद से ही प्रदीप भंडारी का प्राइमटाइम शो “जनता का मुकदमा” को लेकर लोगों में काफ़ी ज्यादा उत्सुकता देखने को नज़र आ रही है । लोगों ने जहां #PradeepReturns को प्रोमो लांच के चंद मिनटों में ही ट्रेंड कर दिया था, वहीं दूसरी ओर उनको हर रोज़ सैंकड़ों लोग ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया माध्यमों पर मैसेज करके अपने अपने मुद्दे और इलाके की समस्याओं के बारे में बता भी रहे हैं । इसी सिलसिले में बीते शुक्रवार को प्रदीप ने लोगों से सीधा संवाद भी स्थापित किया, उनके मुद्दों पर लोगों से फ़ोन पर बात की व ट्विटर पर भी लोगों के सवालों के जवाब दिए ।

जन की बात की टीम से बात करते हुए आज उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि उनका यह शो “जनता का मुकदमा” आने वाले सोमवार यानी 19 जुलाई से रात 8 बजे इंडिया न्यूज़ पर आयेगा।

प्रदीप ने बताया कि इंडिया न्यूज और जन की बात के साझेदारी के साथ इस शो के पहले एपिसोड के लिए सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं, और उनकी पूरी टीम इस शो के लिए एक्साइटेड है । शो के पहले एपिसोड में प्रदीप भंडारी किस मुद्दे पर अपना पहला मुकदमा लड़ने जा रहे हैं ? इस सवाल के जवाब में प्रदीप मुस्कुराते हुए कहते हैं कि – “यह तो आपको 19 जुलाई रात 8 बजे मालूम हो जाएगा कि हम अपने पहले एपिसोड में क्या धमाका करने वाले हैं?”

आगे उन्होंने कहा – “इस शो को हम सिर्फ बहस तक सीमित नही रखेंगे बल्कि इस शो के ज़रिए हम देश के अंदर जनता की सहभागिता सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे और शो के माध्यम से जन चेतना को जगाने का प्रयास करेंगे, हम उन मुद्दों पर बात करेंगे जिन मुद्दों पर बात करने में देश का मीडिया और बुद्धिजीवी वर्ग अक्सर बचते हुए नज़र आते हैं । राजनीतिक और धार्मिक दबाव के बावजूद जनता का मुकदमा की टीम ने सच्चाई के बेहद करीब जाकर टीवी इतिहास की सबसे गहरी ग्राउंड रिपोर्टिंग की है ।”

 

फिलहाल तो अब प्रदीप भंडारी के फैंस का इंतज़ार लगभग खत्म ही हो गया है, एक दिन बाद ही वो प्रदीप को एक बार फिर से अपनी बुलंद आवाज़ के साथ टीवी पर जनता के हक़ के लिए लड़ते हुए देखने वाले हैं । अब देखना ये होगा कि शो के पहले एपिसोड में प्रदीप भंडारी जनता के कौन से मुद्दे पर “जनता का मुकदमा” लड़ते हैं ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest