Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने ट्विटर पर दिए लोगों के सवालों के जवाब, जनता को अपने शो जनता का मुकदमा में भागीदार बनाने का किया वादा

विपिन श्रीवास्तव, जन की बात

जन हित ही देश हित है के नारे के साथ प्रदीप भंडारी इंडिया न्यूज़ पर अपने आने वाले प्राइमटाइम शो “जनता का मुकदमा” में पहले ही जनता को पैनलिस्ट बनाने का वादा कर चुके हैं, इसी सिलसिले में कल शाम ट्विटर पर प्रदीप भंडारी ने लोगों को उनके सवालों के जवाब दिए और उनके उठाये गए मुद्दों पर उनसे बात की।

प्रदीप ने बताया- “मेरे शो जनता का मुकदमा को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है और लोग बढ़ चढ़ कर अपने-अपने मुद्दों के बारे में मुझे ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया माध्यमों पर लिख रहे हैं । और इसी सिलसिले में मैंने कल ट्विटर पर जनता से सीधे संवाद किया और उनके मुद्दों के बारे में बात की ।

 

@prankya ने प्रदीप को टैग करते हुए लिखा था – “सर सुशांत को न्याय दिलाने की इस मुहिम में आप सबसे मुखर रहे हैं । क्रपया आवाज़ उठाएं और सुशांत के लिए न्याय का समर्थन करें”

जिसके जवाब में प्रदीप भंडारी ने उन्हें लिखा- “मैं हार नही मानूंगा, सुशांत को न्याय मिलकर रहेगा”

 

@guhamoutusi_5 ने लिखा- “जबरन धर्मांतरण तुरंत रुकना चाहिए, ये किसी भी हाल में स्वीकार नही किया जाएगा”

जिसके जवाब में प्रदीप ने लिखा – “निश्चित रूप से हम इस मुद्दे पर जनता की चेतना को जगाने का प्रयास करेंगे”

 

@davedharmpal के कांग्रेस और CCP के बीच MOU वाले मुद्दे पर प्रदीप ने जवाब दिया – “जरूर प्रयास करेंगे, पूरा देश उस MOU की डिटेल जानना चाहता है”

 

इसके अलावा और सैकड़ों लोगों ने ट्विटर पर अपने अपने मुद्दे प्रदीप भंडारी के सामने रखे जिनके जवाब प्रदीप भंडारी ने दिए और उन्हें भरोसा दिलाया कि उनके मुद्दों को वो अपने शो “जनता का मुकदमा” में उठाने की पूरी कोशिश करेंगे । साथ ही साथ प्रदीप भंडारी ने लोगों से फ़ोन और मैसेज के जरिये भी जानकारी ली और उनके मुद्दों और समस्याओं के बारे विस्तृत तरीके से बात की। और यह भी बताया कि ज़रूरत पड़ने पर प्रदीप उन लोगों को लाइव अपने शो के माध्यम से देश के सामने अपने मुद्दों को रखने का मौका देंगे।

प्रदीप भंडारी की पहल “जन हित ही देश हित है” का लोगों ने खुले मन से समर्थन किया है और अपने शो में जनता को पैनलिस्ट बनाने के उनके निर्णय की सराहना भी की ।

अगर आप भी “जनता का मुकदमा” के पैनलिस्ट बनकर अपने मुद्दों को देश की जनता के सामने मजबूती से रखना चाहते हैं तो आप भी @jankibaat1 को टैग करके अपने मुद्दों को साझा कर सकते हैं, प्रदीप भंडारी खुद आपसे बात करेंगे और आपकी बात को अपने शो के माध्यम से देश के सामने लाने की पूरी कोशिश करेंगे ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest