Voice Of The People

जो भी बॉलीवुड कलाकर या पत्रकार ये कहता है कि समुदाय विशेष के लोग डरे हुए हैं, उनके हाथ कन्हैयालाल के खून से रंगे हुए हैं: कपिल मिश्रा

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के विरोध में दिल्ली में विश्व हिंदू परिषद और हिंदू संगठनों की ओर से हिंदू संकल्प यात्रा शनिवार को निकाली गई। इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य इस्लामिक कट्टरता को खत्म करना है। हिंदू संकल्प यात्रा में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा, तजिंदर पाल बग्गा समेत सैकड़ों हिंदू समुदाय के लोगों ने हिस्सा लिया।

कपिल मिश्रा ने इस दौरान कहा कि लाखों लोग सड़कों पर उतरे हैं और सभी वर्ग के लोग हैं। देश के जिहादियों को, उनके समर्थक पत्रकारों को और उनके सहयोगियों को पता लग जाना चाहिए कि यह देश शरीयत से नहीं बल्कि संविधान से चलेगा। कपिल मिश्रा ने कहा कि इस देश का जो भी बॉलीवुड कलाकार, पत्रकार यह बोलता है कि मुसलमान डरा हुआ है, उन सभी के हाथ कन्हैया लाल जी के खून से रंगे हुए।

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि हिंदुओं पर हो रहे हमले किसी तरह से ठीक नहीं है। हिंदुओं को न कोई विभाजित कर सकता है और न ही डरा सकता है। उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले लोगों पर हमला हो रहा है। उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या राज्य सरकार द्वारा सुरक्षा न देने से हुई है।

SHARE

Must Read

Latest