Voice Of The People

आज के पहाड़ी जीवन के लिए पीएम मोदी ने 21 साल पहले तैयार किया था ब्लू प्रिंट, आज हो रहा है विडियो वायरल

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ और बद्रीनाथ दोनों मंदिरों में पूजा-अर्चना करने के बाद चमोली जिले के माणा गांव में विभिन्न कनेक्टिविटी परियोजनाओं की आधारशिला रखी, तो ‘मोदी आर्काइव’ नाम के एक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किया गया एक पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है।

इस पेज की खासियत यह है कि, यह पेज पीएम मोदी के पुराने और नए निर्णयों की समानता करके दिखाता है। यह पेज पीएम मोदी के राजनीतिक जीवन के सभी आर्काइव दृश्यों को साझा करता है।

वीडियो में मौजूदा प्रधानमंत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ”सूचना प्रौद्योगिकी हो, जैव प्रौद्योगिकी हो, सभी दिशाओं के लोगों के बीच विश्वास बनाया जाना चाहिए। कुछ जिले तबाही में डूब गए। पहले वे कहते थे कि छोटे राज्य बेकार हैं। हमें जरूरत है इस स्थिति को बदलें। हमें उत्तरांचल (अब उत्तराखंड) को मान्यता देने की जरूरत है। हम यहां पर्यटन को बढ़ावा देना चाहते हैं।”

इससे पहले आज, पीएम मोदी ने उत्तराखंड में केदारनाथ और बद्रीनाथ दोनों मंदिरों में पूजा-अर्चना करने के बाद चमोली जिले के माणा गांव में विभिन्न कनेक्टिविटी परियोजनाओं की आधारशिला रखी। अपने सार्वजनिक संबोधन की शुरुआत करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा, “आज, मैं बाबा केदार और बद्री विशाल जी की पूजा करने के बाद खुश और धन्य महसूस कर रहा हूं।”

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharma
Senior reporter at @jankibaat1 Twitter link - https://twitter.com/Mrsombirkaushik

Must Read

Latest