Voice Of The People

कांग्रेस के नेता बार बार हिन्दू विरोधी बयान क्यों देते हैं? प्रदीप भंडारी ने पूछा

गीता में श्रीकृष्ण भी अर्जुन से जिहाद की बात करते हैं…’ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शिवराज पाटिल इस बयान पर घिर गए हैं। शुक्रवार को अपने शो जनता का मुकदमा परसो के रोज प्रदीप भंडारी ने इसी मुद्दे पर आज का मुकदमा किया।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बद्रीनाथ, केदारनाथ में शिव साधना, नंदी को नमन, मंत्र उच्चारण, गर्भ गृहण में ध्यान, शिव की पूजा, बद्री विशाल के दर्शन करते हुए अपनी सनातन संकृति पर गर्व किया हमारा मान सम्मान  बढ़ाया। वहीं दूसरी तरफ शिवराज पाटिल कांग्रेस के पूर्व गृह मंत्री ने सनातन संस्कृति में पवित्र गीता का अपमान करते हुए 100 करोड़ हिंदुओं का अपमान करते हुए, गीता में श्री कृष्ण के उपदेश को जिहाद कहा।

जी हां.. वहीं जिहाद जो ओसामा बिन लादेन मसूद अजहर और अजमल कसाब जैसे आतंकवादी इस्तेमाल करते हैं मासूमों को मारने के लिए। शिवराज पाटिल आप को तो 26/11 में अजमल कसाब का कबूलनामा याद हैं – क्या बोला था उसमे “अब जिहाद का वक्त आगया हैं, अब कश्मीर पर जंग होगी”

 

इतने मासूम की जान गई थी आप जब गृह मंत्री थे। आपका डीएनए आतंकवाद विरोध नहीं , हिंदू विरोध था और दोस्ती सिर्फ शिवराज पाटिल की नहीं दिग्विजय सिंह 26/11 आरएसएस की साजिश भगवा आतंकवाद तमाम शब्दो का प्रयोग कर चुके हैं।जब भी कोई चुनाव करीब होता है या जिस दिन सनातन बद्रीनाथ केदारनाथ में भक्ति में लिप्त हैं कांग्रेस के नेता हिंदुओं का अपमान क्यों करते हैं दोस्तों क्योंकि समय चुनाव में मुस्लिम वोट जो गुजरात में उनसे चेतक रहे हैं उनको अपनी तरफ करने के लिए देश का हिंदू इस नफरत को शिवराज पाटिल की नफरत को बर्दाश्त नहीं करेगा यह एक स्टेटमेंट नहीं यह ट्रेड

SHARE

Must Read

Latest