Voice Of The People

चीन को गधे बेचकर अर्थव्यस्था चलाने वाले पाकिस्तान को प्रदीप भंडारी ने चेताया

- Advertisement -

एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है, लेकिन बीसीसीआई सचिव जय शाह के बयान ने पाकिस्तान की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। गुरुवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने पाकिस्तान को उनका असली चेहरा दिखाया।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, अरे बिखरिस्तान……..तुम लोग कितना भी भीख मांग लो हम नहीं खेलेंगे। बेटा कुछ इज्जत है कि नहीं? तुम्हारा पूरा क्रिकेट हमारी वजह से चल रहा है, और तुम हमें ही धमका रहे हो?

क्यों रमीज राजा……80% आईसीसी का रेवेन्यू हम दे दिसपर तुम्हारा क्रिकेट चले और तुम चाहते हो जैसे श्रीलंका क्रिकेटर्स को तुम्हारे मुल्क के आतंकवादियों ने हमला किया हम भी वही करे! अरे रमीज और पाकिस्तानियों हमारे लिए हमारे क्रिकेटर्स नेशनल ऐसेट हैं अरे भिखारियों अपने क्रिकेटर शाहीन अफरीदी के इलाज के पैसे देने के लिए तुम्हारे पास पैसे नहीं है और तुम हमें ज्ञान देने चले!

वर्ल्ड कप इंडिया में भी होगा तुम्हे नहीं आना मत आओ हम तो तुम्हारे आतंकिस्तान में नहीं खेलेंगे और क्या पाकिस्तान भिखारी बोर्ड कुछ तो इज्जत रखो, कुछ समय पहले तुम्हारे मंत्री को चोर-चोर के नारे से विश्व में लोग बुला रहे थे, अमेरिका तुम्हें आतंक का अड्डा बुला रहा है और तुम हमें बोल रहे हो कि इंडिया में नहीं आओगे। अरे मत आओ…  हमारे लिए नेशनल इंटरेस्ट पहले हैं तुम्हारे लिए टेरर इंटरेस्ट पहले हैं।

और हां…. मसूद अजर, ओसामा बिन लादेन, दाऊद और कसाब की धरती पर हमें क्या किसी को क्रिकेट क्या कुछ भी नहीं खेलना चाहिए, बाकी बात रही तुम्हारी तुम सिर्फ एक काम करो चीन को गधे बेच कर पैसे कमाओ जिससे तुम्हारे वहां मलेरिया काबू में आ सके।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest