Voice Of The People

आप का विवाद: मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आप विधायक अमानतुल्ला खान ने की मारपीट

सोमवार रात मे दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने आवास पर बुलाते है मिटिंग के लिए जहाॅं उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के साथ ओखला के विधायक अमानतुल्ला खान और देओली के विधायक प्रकाश जरवाल के साथ अन्य लोग भी मौजूद थे। रात के 12 बजे के आसपास शुरू हुई इस मिटिंग में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट की। जिसके बाद मंगलवार सुबह अंशु प्रकाश ने पूरे मामले की पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई।

आप का विवाद: मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आप विधायक अमानतुल्ला खान ने की मारपीट

इस पूरे घटनाक्रम में कुछ ऐसे अधूरे बिंदू है जिन पर गौर करें तो कहानी समझना मुश्किल सा लगता है। जन की बात सीईओ ने इन्ही अधूरे बिंदुओं को जनता के समक्ष रखकर उनसें पूछा कि उनकी राय क्या है। पहला सवाल जो सीईओ प्रदीप भंडारी ने किया वो है कि ’’ऐसी कौन सी इमरजेंसी आ गई थी कि सोमवार की रात 12 बजे दिल्ली के मुख्य सचिव को मुख्यमंत्री अपने घर मिटिंग के लिए बुलाते हैं।‘‘ आम आदमी पार्टी ने इस पूरे घटनाक्रम के बारे में कहा कि मुख्य सचिव झूठ बोल रहे हैं, उनके साथ किसी तरह कि कोई मारपीट नही हुई है। लेकिन अगर ऐसा है।

तो आज सुबह आई मेडिकल रिर्पोटस में अंशु प्रकाश के सिर पर चोट की पुष्टि कैसे हुई है? और अगर सच में आम आदमी पार्टी और उसके विधायकों की कोई गलती नही है तो क्यों सीएम आवास के अंदर के उस कमरें की सीसीटीवी फुटेज रिलीज़ कर दी जाती है जिसमें ये मिटिंग चल रही थी।

जन की बात टीम ने खुद से कोई भी विशलेषण नही रखा बल्कि हमने दिल्ली की जनता से जाना कि उन्हे क्या लगता है… हर किसी कि अपनी राय थी लेकिन 70 प्रतिशत लोगो की राय थी कि मुख्य सचिव के साथ जो भी हुआ गलत हुआ, एक व्यक्ति ने तो यहाॅं तक कह दिया था कि अगर इतने बड़े अफसर के साथ इस तरह की बदसलूकी हो सकती है तो आम आदमी के साथ क्या होगा? तो वहीं दूसरी ओर 30 प्रतिशत लोगो को लगता है ये सब आम आदमी पार्टी को फसाने की चाल है, एक सोची समझी प्लानिंग के तहत इस पूरे घटनाक्रम को जनता के सामने लाया जा रहा है।

SHARE

Must Read

Latest