Voice Of The People

तिलक नगर विधानसभा में बिजली पानी की समस्या से त्रस्त है जनता

Tilak Nagar दिल्ली में आप के 20 विधयकों की सदस्यता रद्द होने के बाद दिल्ली की जनता के दिल की बात जानने हम पहुंचे तिलकनगर विधानसभा के अंदर जहां हमने की आप की बात यानी जन की बात, जन के साथ। आप को बता दें कि, दिल्ली की 20 विधानसभा में से तिलकनगर भी एक ऐसी सीट है जहां के विधायक को आफिस ऑफ प्रॉफिट के चलते उनकी सदस्यता रद्द की गई।

जी हां दिल्ली की इस विधानसभा सीट से आप के जरनैल सिंह की सदस्यता को रद्द कर दिया गया है। और इसी विधानसभा से जनता की राय जानने के लिए हम पहुंचे है आज तिलकनगर और हमने यानी जन की बात ने पूर्व विधायक जरनैल सिंह से भी बात की ओर पूछा कि आफिस ऑफ प्रॉफिट के आरोप में रद्द हुई सदस्यता पर उनका क्या कहना है, तो उन्होंने जवाब में कहा कि, यह सब विपक्ष का किया धरा है। हमने जनता की सेवा की है पर कोई लाभ हमने नही लिया है।

विपक्ष उस पूरे मामले के पीछे है पर झूठे आरोप हम पर लगाए जा रहे है। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि, दिल्ली की जनता हमारे साथ है और उनका प्यार ही हमारे लिए ताकत है। साथ ही उन्होंने अपने द्वारा किये गए 3 साल के कामकाज का भी जिक्र करते हुए कहा कि आप की सरकार और मेरे द्वारा तिलकनगर में अब पानी पर बिजली की कोई समस्या नही है। उन्होंने बताया कि आप हमेशा साफ और निष्पक्ष राजनीति की पक्षधर है।

-लेकिन जब हमने जनता से जरनैल सिंह द्वारा किये कार्यों का जायजा लिया तो तस्वीर कुछ और ही नजर आई। जनता में पूर्व विधायक को लेकर काफी रोष और नाराजगी नजर आई। तिलकनगर जनता का आरोप है की उनके विधायक ने आज तक कोई काम नही किया साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि खम्बे लग गए लेकिन बिजली नही, गाड़िया है लेकिन पार्किंग नही साथ ही लोगो ने कई गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि, इस बार के के चुनाव में आम आदमी को सबक सिखाया जाएगा।

SHARE

Must Read

Latest