Voice Of The People

त्रिपुरा में बीजेपी के साथ साथ ”जन की बात” की भी जीत

त्रिपुरा में बीजेपी के साथ साथ ”जन की बात” की भी जीत

- Advertisement -

जन की बात डेस्क-मोदी का जादू नार्थ ईस्ट में भी चला है। मोदी की लहर पर सवार बीजेपी ने त्रिपुरा में कम्युनिस्ट को मिटटी में मिला दिया। बीजेपी ने त्रिपुरा की सत्ता में 25 सालों से काबिज़ वाम की सरकार को उखाड़ फेंका। मालूम हो की त्रिपुरा में बीजेपी का एक विधायक भी नहीं था और पिछले विधान सभा चुनाव में बीजेपी को केवल लगभग दो फीसद वोट मिला था।

गौरतलब हो की त्रिपुरा में अपना परचम लहराने के बाद बीजेपी 15 राज्‍यों में अपने दम पर सरकार बनाने वाली पार्टी बन गई है। वहीं अगर नागालैंड समेत मेघालय में गठबंधन के साथ सरकार बनाती है तो 21 राज्यों में NDA की सरकार हो जाएगी।

त्रिपुरा में बीजेपी के साथ साथ ”जन की बात” की भी जीत हुई है। ”जन की बात” की पूरी टीम त्रिपुरा के लगभग सभी विधान सभा का मुआयना की थी और वहां के लोगों तक अपनी पहुंच दर्ज़ करा कर वहां की समस्याओं का पता लगाया था। जिसके बाद ”जन की बात” ने ओपिनियन पोल और एग्जिट पोल जारी किया था। जिसमें बीजेपी की जीत को बताया था लेकिन ओपिनियन पोल आने के बाद सभी ने ”जन की बात” पर कई आरोप लगाए थे। आरोप लगाने वालों को त्रिपुरा चुनाव का परिणाम आने के बाद ये पता चल गया की ”जन की बात” की हवे में कुछ नहीं बोलती।

त्रिपुरा से पहले भी ”जन की बात” ने दिल्ली के उप-चुनाव,उत्तर प्रदेश उप-चुनाव,गुजरात चुनाव समेत कई चुनाव का ओपिनियन दिया था जो बिल्कुल सही साबित हुआ था।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest