Voice Of The People

चीन में उइगर मुसलमानों पर हो रहे अत्याचार का वीडियो वायरल

एक तरफ जहां चाइनीस वायरस के कारण पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। वहीं चाइना के अंदर से एक ऐसी वीडियो सामने आई है। जिस से चीन का एक घिनौना चेहरा दुनिया के सामने जाहिर हुआ है।

वैसे तो चीन अपने अंदरूनी मामलों को कभी दुनिया के सामने जग जाहिर नहीं करता है। परंतु सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अनेकों वीडियो समय-समय पर सामने आती रही है। जिसमें चाइनीस गवर्नमेंट के द्वारा लोगों पर किये जाने वाले अत्याचार को साफ देखा जा सकता है।

पाकिस्तान व भारत में बैठे पाकिस्तान प्रेमियों को यह वीडियो अवश्य देखना चाहिए। जहां पर मुसलमानों के साथ कितने बर्बरता से व्यवहार किया जाता है।

जी हां ट्विटर पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जिसमें दिखाया गया है कि चीन में उइगर मुसलमानों के एक ग्रुप के साथ क्या किया जा रहा है। उन्हें क्रमबद्ध तरीके से एक ट्रेन में बैठाया जा रहा है।

यही नही उइगर मुसलमानों के इस ग्रुप के चारों तरफ भारी पुलिस बल तैनात है। ट्विटर पर वायरल हो रही इस वीडियो में बताया जा रहा है कि, चीन के अंदर उइगर मुसलमानों के साथ बहुत ही बुरा सलूक किया जा रहा है।

उन्हें बंधक बनाकर कहीं गुप्त स्थान पर ले जाया जा रहा है। चीन की गोद में बैठा पाकिस्तान व भारत में भी बैठे कुछ चीन व पाकिस्तान प्रेमियों को यह वीडियो देखनी चाहिए कि, कैसे चीन अपने देश मे मुसलमानों पर अत्याचार करता है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest