Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत के लिए जलें 20 लाख से अधिक दिए, सभी ने एक सुर में की सीबीआई जांच की मांग

 

सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए मंगलवार रात को दीया जलाकर श्रद्धांजलि देने का आह्वान किया गया था। आपको बता दें कि इस डिजिटल कैंडल प्रोटेस्ट में कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया। लगातार सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए सीबीआई की मांग हो रही है और अब यह मांग दिग्गज वकील सुब्रमण्यम स्वामी भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि अभी हाल ही में कंगना राणावत ने एक रिपब्लिक टीवी को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने राजीव मसाद, करण जोहर ,महेश भट्ट समेत कई बॉलीवुड के लोगों पर बड़े-बड़े आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना रनौत को मदद की पेशकश की। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखा और सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट को सील करने की मांग की। साथ ही साथ सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत सिंह राजपूत के मौत की सीबीआई जांच की मांग की और उन्होंने कहा कि उनके वकील ईश्करण भंडारी रनौत की टीम से संपर्क में है और जल्द ही इस मामले पर आगे बढ़ेंगे।

 

हुआ डिजिटल प्रोटेस्ट

इसी के साथ सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए वकील ईश्करण भंडारी ने एक डिजिटल कैंडल प्रोटेस्ट का आयोजन किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक #Candles4SSR पर दिया जलाकर अपने फोटो को ट्वीट करें और वह उसको रिट्वीट करेंगे। आपको बता दें कि इस डिजिटल प्रोटेस्ट में बड़ी हस्तियों ने हिस्सा भी लिया। क्रिकेटर मनोज तिवारी, अभिनेत्री कंगना रनौत और यहां तक कि खुद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने भी इस डिजिटल कैंडल प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया और सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही सभी ने एक सुर में सीबीआई जांच की मांग की। बता दें कि ईशकरण भंडारी के अनुसार इस हैशटैग पर कल सिर्फ ट्विटर पर 12 लाख से अधिक ट्वीट हुए थे। जबकि सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुल 20 लाख से अधिक पोस्ट इस डिजिटल कैंडल प्रोटेस्ट में हुए।

 

इसके साथ ही आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने 6 दिन पहले ही गृह मंत्री अमित शाह से इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। हालांकि उन्होंने इस डिजिटल कैंडल प्रोटेस्ट में हिस्सा नहीं लिया।

SHARE

Must Read

Latest