Voice Of The People

बिहार सरकार सीबीआई जांच के लिए करेगी सिफारिश: नीतीश कुमार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दो राज्यो की पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। इसी बीच आरोप प्रत्यारोप का भी सिलसिला भी लगातार जारी है। एक तरफ जहां बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप लगाया तो वही मुंबई पुलिस का कहना है कि, जांच के बीच मे यह सब ठीक नही है।

वही अब इस पूरे मामले पर बिहार के सीएम भी खुलकर सामने आगये है। बिहार सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि, इस मामले में एफआईआर करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह अगर सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो केस CBI को दिया जा सकता है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आगे बोलते हुए कहा कि राज्य की सरकार इस पूरे मामले पर अपनी नजर बनाए हुए है और हर कड़ी पर बारीकी व मजबूती से नजर बनाए हुए है।

उन्होंने कहा कि, सुशांत के मामले पर बहुत से लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की है। आपको बता दें कि, सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस के माध्यम से केस दर्ज किया है।

सीएम नीतीश ने कहा कि, पुलिस का काम है उसी पर जांच करना और आगे बढ़ना। इसमें बिहार का कोई रोल नहीं है। हां अगर जिन्होंने इस मामले में केस दर्ज किया है अगर वो सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो फिर राज्य सरकार इस पर सुझाव दे सकती है। बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकती है।

क्या महाराष्ट्र पुलिस जांच में सहयोग कर रही है?

इस सवाल के जवाब में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि, महाराष्ट्र पुलिस को जांच में सहयोग करना चाहिए। बिहार पुलिस एफआईआर पर जांच कर रही है। ये लीगल ड्यूटी है, महाराष्ट्र पुलिस को मदद करनी चाहिए।

आपको बता दें कि, बीेजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने सुशांत सिंह की मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरी मांग है कि 12 करोड़ बिहार की जनता और सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की मांग को ध्यान में रखते हुए मौत के रहस्य की सीबीआई से जांच करवाई जाए। मेरा भी यही मानना है कि इस मामले की सीबीआई जांच के बिना इसके रहस्य से पर्दा नहीं उठेगा।’

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest