Voice Of The People

सुशांत ने कहा मेरे पीछे पड़ गए है, मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे: समिता पारिक

समिता पारीक जो कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार व उनके काफी नजदीक है। उन्होंने रिपब्लिक tv पर अपने एक वक्तव्य में कई खुलासे किए है।

उन्होंने लाइव टीवी डिबेट में बोलते हुए कहा कि, सबसे पहले तो मैं कुछ चीजों को सिरे से खारिज कर देती हू जो की सुशांत को लेकर फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि, सुशांत डिप्रेशन में बिल्कुल भी नहीं था।

ऐसा उन्होंने इस लिए कहा क्योंकि वह खुद भी 10 से 12 घंटे लगातार सुशांत के साथ समय व्यतीत कर चुकी है। और ऐसा एक दो बार नही अक्सर म्यूजिक सेशन के दौरान होता था। उन्होंने कभी भी सुशांत को डिप्रेशन में नहीं देखा।

सुशांत ने कहा मेरे पीछे पड़ गए है, मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे: समिता पारिक

उन्होंने कहा कि, मैं उन लोगों से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं जो एक खास तरह का ध्रुवीकरण इस पूरे मामले का कर रहे हैं। सुशांत बिल्कुल भी डिप्रेशन में नहीं था मैं पिछले कुछ समय से लगातार उनके परिवार के संपर्क में भी थी। उन्होंने परिवार जनों के नाम गिनाते हुए कहा कि प्रियंका सिद्धार्थ नीतू इस पूरे परिवार के मैं काफी समय से टच में थी तो मैंने कभी भी सुशांत डिप्रेस नहीं देखा।

उन्होंने कहा कि 8 तारीख की सुबह रिया ने जब सुशांत का घर छोड़ा तो उसके हाथ में दो बड़े बैग थे जिसमें कुछ सामान था। जिसके बाद ड्राइवर के साथ वह अपने घर की तरफ चली गई और शाम को नीतू दी सुशांत के घर आई..

उस वक्त तक सुशांत बिल्कुल नॉर्मल था और उसकी जो दिनचर्या होती है उसी के अनुसार वह हर काम कर रहा था। लेकिन अगले ही दिन सुशांत थोड़ा अपसेट दिखाई दिया वह उसने अपनी बहन को कहने लगा कि, अब लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे वह मेरे पीछे पड़ जाएंगे।

उन्होंने कहा कि, यह तो कोई नहीं जानता कि वह किस बारे में यह बातें कर रहे थे परंतु उन्होंने यह बातें अपने परिवार के सामने रखी इन सभी बातों को लेकर वह थोड़े चिंतित व गंभीर तो थे परंतु डिप्रेशन में बिल्कुल भी नहीं थे।

सब कुछ बहुत नॉर्मल चल रहा था नीतू दी और सुशांत साथ में योगा क्लासेस भी लेते थे लेकिन एकदम से ही सुशांत के हाव भाव उनका बर्ताव बदल गया था। सुशांत ने कहा कि, अब वह उसे नहीं छोड़ेंगे वह सुरक्षित नहीं है और वह बहुत डरा हुआ है।

11 तारीख को उन्होंने प्रियंका के पति सिद्धार्थ को फोन करके कहा कि वह बहुत डरे हुए हैं और उन्हें उनकी मदद चाहिए

सुशांत ने अपने परिवार के सामने इंडस्ट्री को छोड़ने की बात कही और चंडीगढ़ में रहने की भी बात रखी साथ ही सुशांत ने कहा कि वह कुछ समय के लिए इन सब से दूर रहना चाहते हैं और फार्मिंग करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

पी.ओ.के का हर एक इंच भारत का है और हम उसे लेंगे।: सुशील पंडित

जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने जन की बात कन्वर्सेशन सीरीज में बृहस्पतिवार को कश्मीरी पंडितों के लिए न्याय की...

कंगना रनौत का बॉलीवुड माफियाओं पर हमला, कहा- रेहा चक्रवर्ती ने सुशांत को ब्लैकमेल किया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब नया मोड़ आ गया है और सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रेहा...

हिंदुस्तान को पाकिस्तान के 4 टुकड़े कर देना चाहिए। : रिट. जनरल जी.डी बख्शी

जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने कारगिल विजय दिवस के मौके पर मेजर जनरल जी.डी बक्शी से विशेष बातचीत की।...

राजस्थान में सिर्फ फ्लोर टेस्ट ही राजनीतिक घमासान को खत्म कर पाएगा।: प्रदीप भंडारी

जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने राजस्थान घमासान पर अपना एनालिसिस दिया। उन्होंने कहा कि यह हो सकता है कि...

Latest

क्या कमरे में पड़े सुशांत सिंह के शव की वीडियो बना कर वायरल करना, एक साजिश के तहत था ?

कई लोग सुशांत सिंह के मौत को आत्महत्या मानने को तैयार नही है। उनका का मानना है कि ये एक सोची समझी साजिश के...

रिया ही नही उनके परिवार वालो ने भी सुशांत के पैसों पर की ऐश।

एक महीने बाद सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर उनके परिवार ने गंभीर आरोप लगाते हुए रिया चक्रवर्ती को घेरते हुए है सुशांत सिंह...

क्यों दिशा सल्यान मामले को दबा रही है मुंबई पुलिस? पढ़िए रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे होते जा रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि क्या दिशा...

गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉज़िटिव, अस्पताल में भर्ती

देश के गृहमंत्री अमित शाह को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है। उन्होंने इसकी जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। गृह मंत्री अमित...