Voice Of The People

सुशांत ने कहा मेरे पीछे पड़ गए है, मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे: समिता पारिक

समिता पारीक जो कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार व उनके काफी नजदीक है। उन्होंने रिपब्लिक tv पर अपने एक वक्तव्य में कई खुलासे किए है।

उन्होंने लाइव टीवी डिबेट में बोलते हुए कहा कि, सबसे पहले तो मैं कुछ चीजों को सिरे से खारिज कर देती हू जो की सुशांत को लेकर फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि, सुशांत डिप्रेशन में बिल्कुल भी नहीं था।

ऐसा उन्होंने इस लिए कहा क्योंकि वह खुद भी 10 से 12 घंटे लगातार सुशांत के साथ समय व्यतीत कर चुकी है। और ऐसा एक दो बार नही अक्सर म्यूजिक सेशन के दौरान होता था। उन्होंने कभी भी सुशांत को डिप्रेशन में नहीं देखा।

सुशांत ने कहा मेरे पीछे पड़ गए है, मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे: समिता पारिक

उन्होंने कहा कि, मैं उन लोगों से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं जो एक खास तरह का ध्रुवीकरण इस पूरे मामले का कर रहे हैं। सुशांत बिल्कुल भी डिप्रेशन में नहीं था मैं पिछले कुछ समय से लगातार उनके परिवार के संपर्क में भी थी। उन्होंने परिवार जनों के नाम गिनाते हुए कहा कि प्रियंका सिद्धार्थ नीतू इस पूरे परिवार के मैं काफी समय से टच में थी तो मैंने कभी भी सुशांत डिप्रेस नहीं देखा।

उन्होंने कहा कि 8 तारीख की सुबह रिया ने जब सुशांत का घर छोड़ा तो उसके हाथ में दो बड़े बैग थे जिसमें कुछ सामान था। जिसके बाद ड्राइवर के साथ वह अपने घर की तरफ चली गई और शाम को नीतू दी सुशांत के घर आई..

उस वक्त तक सुशांत बिल्कुल नॉर्मल था और उसकी जो दिनचर्या होती है उसी के अनुसार वह हर काम कर रहा था। लेकिन अगले ही दिन सुशांत थोड़ा अपसेट दिखाई दिया वह उसने अपनी बहन को कहने लगा कि, अब लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे वह मेरे पीछे पड़ जाएंगे।

उन्होंने कहा कि, यह तो कोई नहीं जानता कि वह किस बारे में यह बातें कर रहे थे परंतु उन्होंने यह बातें अपने परिवार के सामने रखी इन सभी बातों को लेकर वह थोड़े चिंतित व गंभीर तो थे परंतु डिप्रेशन में बिल्कुल भी नहीं थे।

सब कुछ बहुत नॉर्मल चल रहा था नीतू दी और सुशांत साथ में योगा क्लासेस भी लेते थे लेकिन एकदम से ही सुशांत के हाव भाव उनका बर्ताव बदल गया था। सुशांत ने कहा कि, अब वह उसे नहीं छोड़ेंगे वह सुरक्षित नहीं है और वह बहुत डरा हुआ है।

11 तारीख को उन्होंने प्रियंका के पति सिद्धार्थ को फोन करके कहा कि वह बहुत डरे हुए हैं और उन्हें उनकी मदद चाहिए

सुशांत ने अपने परिवार के सामने इंडस्ट्री को छोड़ने की बात कही और चंडीगढ़ में रहने की भी बात रखी साथ ही सुशांत ने कहा कि वह कुछ समय के लिए इन सब से दूर रहना चाहते हैं और फार्मिंग करना चाहते हैं।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest