Voice Of The People

रिया के कहने पर कौन सी दो दवाई है जो सिद्धार्थ पिथानी सुशांत को देता था? पढ़िए रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने 5 दिन पहले यानी मंगलवार को रेहा चक्रवर्ती समेत पांच लोगों के खिलाफ f.i.r. पटना में दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पटना पुलिस मुंबई पहुंची और वहां पर जांच में जुट गई थी। इसके बाद रिपब्लिक टीवी भी सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मुहिम शुरू कर चुका है ,जिसका असर भी दिख रहा है। आपको बता दें कि पूरे मामले में मुंबई पुलिस का लापरवाही भरा रवैया सामने आया है। यही नहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभी तक मुंबई पुलिस ने एक भी एफ आई आर तक नहीं दर्ज किया है। मुंबई पुलिस पहले ही प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या करार दे चुकी है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने भी मुंबई पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। उन्होंने एफआईआर में लिखवाया कि मुंबई पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है जिसपर ये केस कम बनता है। पुलिस उन लोगों की जांच पड़ताल नहीं कर रही है जो कि मुख्य संदिग्ध है।
सिद्धार्थ पिथानी क्यों डर रहा?
रिपब्लिक टीवी हर दिन नए-नए खुलासे कर रहा है। इसी क्रम में सुशांत राजपूत के बॉडीगार्ड और उनके फ्लैट मेट सिद्धार्थ पिथानी ने अर्नब गोस्वामी से बात की। आपको बता दें कि रिया द्वारा सिद्धार्थ पिथानी सुशांत सिंह राजपूत के देखभाल के लिए रखे गए थे और उनके साथ ही रहते थे। सिद्धार्थ पठानी ने रिपब्लिक टीवी पर इंटरव्यू दिया। हालांकि जब उनसे सवाल पूछे जाने लगे तो इंटरव्यू छोड़कर भाग गए और इंटरव्यू देते समय भी काफी डर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत को दो दवाइयां देते थे, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि दवाइयां कौन सी थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रिया ने ही ये दवाइयां सुशांत सिंह राजपूत को देने के लिए कहा था।
सुशांत के बॉडीगार्ड ने भी रिपब्लिक टीवी से बातचीत करते हुए बताया कि सुशांत सर बेहोश रहते थे, सोते रहते थे। उनके घर में पार्टी होती थी। रिया के घर वाले आते थे और उनके दोस्त आते थे। सभी पार्टी करते थे, लेकिन सुशांत सर का कोई दोस्त या घर वाले को कभी पार्टी में नहीं देखा। सारी पार्टी के खर्चे सुशांत के होते थे जबकि वो ही सोते रहते थे।
SHARE

Must Read

Latest