Voice Of The People

सुशांत के घर पर रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया बड़ा बदलाव, पढ़े पूरी रिपोर्ट।

अमन वर्मा (जन की बात)

सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक के बाद एक बड़े सवाल सामने आ रहे हैं, इसके साथ हीं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार का केस को CBI जांच के लिए ना भेजना भी कई सवाल खड़े कर रहा है। आपको बता दें कि अब तक के पूरे इन्वेस्टिगेशन ने मुंबई पुलिस ने एक भी FIR दर्ज नहीं किया है, वहीं सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज किए गए FIR दर पर जब बिहार पुलिस जांच करने के लिए जब मुंबई पहुंची तो वहां भी उसे ठीक तरह काम नहीं करने दिया जा रहा है।

वहीं कल रिपब्लिक टीवी न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू के बाद शक की कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है, वो है सुशांत के साथ एक साल से रह रहे उनके फ़्लैट मेट सिद्धार्थ पिठानी। सिद्धार्थ शो पर पूछे गए सवालों का हर बार अलग अलग जवाब दे रहे थे, उसके बाद बीच में ही इंटरव्यू अधूरा छोड़ कर चले गए।

सुशांत के फैंस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अलग अलग थियोरी भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। उन्होंने रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया के कई सारे पोस्ट खोजे जिसमे रिया ने सिद्धार्थ पिठानी को टैग किया गया था। जब जन की बात की टीम ने सिद्धार्थ पठानी के अकाउंट को खोला तो वो एक फैन अकाउंट निकाल जिसका नाम “सुशांत सिंह राजपूत फैंस” था मगर यूजर नेम अभी भी ‘ सिद्धार्थ पिठानी ‘ ही था, हमने जब और ज़्यादा जानने की कोशिश की तो पता चला कि अकाउंट के पुरानी सारी पॉस्ट्स को डिलीट कर दिया गया था और 25 जुलाई को फिर से नए पोस्ट डाल कर अकाउंट की शुरुआत की गई। इसके साथ ही अकाउंट पर एक Q&A सेशन भी रखा गया, जबकि प्रत्यक्ष तौर पर ये साफ है , लोग उस सेशन में क्या पूछेंगे? उसी सेशन में एक सवाल पूछा गया जिसमे लिखा था, आखिर क्यों इस पेज ने @Siddharth_Pithani का यूजरनेम ही चुना? जिसके जवाब में लिखा गया कि इंस्टाग्राम पर यही यूजरनेम उपलब्ध था इसलिए।

ये जवाब कई सारे सवाल खड़ा करता है, सिद्धार्थ पीठानी जों सुशांत के फ़्लैट में रहते थे, और उनके अकाउंट में इतना बड़ा बदलाव आ जाता है, और मुंबई पुलिस का इस पर ध्यान नहीं जाता है, ये बात मुंबई पुलिस की नीयत पर कई सवाल खड़े करती है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest