Voice Of The People

कहां हैं सुशांत के करीबी दोस्त “सैमुएल” जो उस रात सुशांत के साथ थें?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब हर दिन नया मोड़ आते जा रहा है और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज भी खूब जोर से उठ रही है। आपको बता दें कि अब सीबीआई जांच की मांग भी तेज होने लगी है। क्योंकि मुंबई पुलिस ने 48 दिनों के बाद भी अभी तक सुशांत मामले में कोई भी f.i.r. नहीं दर्ज किया है। ऐसा हिंदुस्तान में पहली बार हुआ है कि किसी मामले में 48 दिनों तक एफआईआर नहीं दर्ज की गई हो। यही नहीं कल ही सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट मेट ने रिपब्लिक टीवी के अरनव गोस्वामी से बात की। आपको बता दें कि बातचीत के दौरान फ्लैट मेट सिद्धार्थ पिथानी इतने डरे हुए दिख रहे थे कि उनके मुंह से कुछ निकल ना जाए और इंटरव्यू को बीच में ही छोड़कर भाग गए थे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह सुशांत को हर रोज 2 दवाइयां देते थे। लेकिन उन्हें उस दवाइयों के नाम नहीं पता और वह रिया के कहने पर वह दो दवाइयां उनको देते थे।

कहां है सैमुएल?

आपको बता दें कि कल ही रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए सुशांत की करीबी दोस्त स्मिता पारिख ने भी कई खुलासे किए हैं। सबसे बड़ी बात उन्होंने बोली कि सुशांत के साथ उस दिन उस कमरे में एक शख्स और था और उसका नाम है “सैम्यूल”। लेकिन 14 तारीख के बाद से सैमुएल का कोई अता पता नहीं है ना ही मुंबई पुलिस उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है। आखिर में सैम्यूल कहां है? स्मिता पारिख के अनुसार से सैमुएल सुशांत के ही दोस्त हैं और वह 14 जून के बाद से नहीं मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि स्मिता पारिख ने कहा कि सैम्यूल कहां है। वह बहुत ही खास व्यक्ति हैं क्योंकि वह सारे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वर्क हैंडल करते थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब सुशांत की मैनेजर दिशा सान्याल की मृत्यु हुई, उसके बाद से ही सुशांत ने बताया था कि वह अपनी जिंदगी को लेकर बहुत डरे हुए हैं। आपको बता दें इसके साथ ही स्मिता पारिख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत अप्रैल में अपने एक मित्र को टेक्स्ट करते हैं कि वह साइंटिस्ट और डॉक्टर के साथ कोरोना नियंत्रण को लेकर के काम कर रहे हैं। इसको लेकर सुशांत बहुत ही एक्साइटेड थे, वह बिल्कुल दुखी नहीं थे। वह बहुत खुश थे और इस काम को करना चाहते थे। लेकिन जून में ही ऐसा क्या हो जाता है कि वह डिप्रेशन में आ जाते हैं ,डिप्रेशन थेओरी पूरी तरह से गलत है।

खबर के अनुसार सैमुएल भी इस केस कि अहम कड़ी हैं और उन्हें भी काफी कुछ राज पता हो सकते हैं।

 

SHARE

Must Read

Latest