Voice Of The People

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद आज प्रवर्तन निदेशालय करेगा सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पठानी से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय ने एफ.आई.आर दर्ज करने के बाद ताबड़तोड़ पूछताछ का सिलसिला जारी रखा है। सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में दर्ज एफआइआर में रिया सिंह के खिलाफ 15 करोड़ रुपए ग़बन करने का भी आरोप लगाया था। प्रवर्तन निदेशालय सुशांत सिंह राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहा है। शुक्रवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे की पूछताछ की थी जिसमें उन्होंने अपने पिछले 5 सालों के इनकम टैक्स रिटर्न भी प्रवर्तन निदेशालय को सौंपे थे।

कल प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती के साथ रिया के भाई शोवित, सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी और उनके सीए रितेश शाह से भी पूछताछ की। आज ही प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए सुशांत सिंह राजपूत के रूम में सिद्धार्थ पठानी से पूछताछ करेगी।

रिया चक्रवर्ती की आय है केवल 14 लाख रुपए

आपको बता दें, प्रवर्तन निदेशालय को रिया चक्रवर्ती ने पिछले 5 सालों के इनकम टैक्स रिटर्न सौंपे है। जिसमें से वित्त वर्ष 2018-19 में उनकी आय मात्र 14 लाख रुपए रही है। इनकम टैक्स रिटर्न में उनकी कुल प्राप्तियां लगभग 65 लाख की रही है। जबकि उन्होंने फ्लैट के लिए 1 लाख रुपए डिपाजिट भी दिया है। उनके पास मात्र ₹50000 रुपए की ज्वेलरी और 3 लाख रुपए कैश है।

रिया के खार स्थित घर पर प्रवर्तन निदेशालय ने कल मारा था छापा

कल प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती के खार स्थित घर पर छापा मारा था। यह एक वन बैडरूम फ्लैट है जिसकी कीमत रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय को 84 लाख रुपए बताई थी। रिया चक्रवर्ती ने यहां पर यह भी बताया कि इस फ्लैट को लेने के लिए वर्ष 2018 में उन्होंने 60 लाख का कर्ज भी लिया है। यहां पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने पहुंचकर फ्लैट से कुछ डॉक्यूमेंट भी बरामद किए। इसके साथ ही पड़ोसियों से भी पूछताछ की।

SHARE

Must Read

Latest