Voice Of The People

दिशा का बॉयफ्रेंड रोहन रॉय क्यों फोन नहीं उठा रहा है, आखिर क्या छुपा रहा है रोहन?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन इन खुलासों के बाद दिशा सल्यान के मामले की जांच की मांग तेज होने लगी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर भी लोग दिशा के मामले की जांच की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि जन की बात की टीम ने दिशा साल्यान के दोस्त आशीष बिष्ट से फोन पर बातचीत की। इस दौरान आशीष बिष्ट ने कई विरोधाभासी बातें भी की। बातचीत के दौरान आशीष बिष्ट ने बताया कि दिशा से वह 7 तारीख को पहली बार मिलते हैं। उसके पहले उनसे दिशा की कोई मुलाकात नहीं हुई थी। 7 तारीख को दिशा से उनकी मुलाकात एक ऐड शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद जब उनको पता चलता है कि 9 तारीख को दिशा सुसाइड करती है तब वह दिशा के घर जाते हैं और रोहन से उनकी मुलाकात होती है। लेकिन आशीष बिष्ट पहले कहते हैं कि वह दिशा की मौत के बाद उनके घर पहुंचते हैं लेकिन बातचीत के अंत में ही वह कहते हैं कि वह वहीं पर मौजूद थे। जब आशीष और रोहन कमरे में जाते हैं तो दिशा कमरे में नहीं होती है। आपको बता दें कि इसी तरह आशीष बिष्ट ने चार अलग-अलग विरोधाभासी बातें बताइ, जिससे उन पर भी शक और अधिक गहराता जा रहा है। इसके साथ ही जन की बात के फाउंडर एंड सीईओ प्रदीप भंडारी ने आशीष से पूछा कि क्या आप डीनो मौर्या और बंटी सिंह को जानते हैं और क्या यह लोग भी उस रात पार्टी में थे?  इस पर आशीष बिष्ट ने कहा कि उस रात पार्टी में सिर्फ दिशा के दोस्त थे, यह लोग नहीं थे। लेकिन जब जन की बात की टीम बंटी सिंह और डीनो मौर्या को फोन लगाती है तो पहले तो इन दोनों का फोन नहीं उठता है। बाद में जब बंटी सिंह का फोन उठता है तो वह कहता है ,मैं अभी बात करने के मूड में नहीं हूं। मैं कल बात करूंगा। उसके बाद वह लगातार कॉल नहीं उठाते हैं और नंबर को ब्लॉक करते हैं। तो बंटी सिंह आखिर क्यों भाग रहे हैं?

रोहन राय कहां है?

वहीं पर इस मामले में दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन राय पर भी सवाल उठ रहे हैं। आपको बता दें कि दिशा की मौत के बाद से ही रोहन राय गायब है और किसी से बातचीत नहीं कर रहे हैं। रोहन राय क्या छुपा रहे हैं? आपको बता दें कि दिशा की हत्या का भी शक है और आशीष बिष्ट ने ही कॉल पर बताया था कि रोहन राय भी वहां पर थे। हालांकि उन्होंने पार्टी में होने से इनकार किया था। लेकिन उन्होंने बताया कि दिशा के मरने के बाद सबसे पहले रोहन ही वहां पहुंचे थे। जन की बात की टीम ने जब रोहन राय के पास फोन करना चाहा तो रोहन राय लगातार कॉल नहीं उठा रहे थे और कुछ देर बाद नंबर भी ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। आपको बता दें कि जब आशीष बिष्ट से जन की बात ने रोहन राय के नंबर के लिए पूछा तो उन्होंने कहा पहले हम रोहन से पूछ ले कि नंबर देना है या नहीं? क्योंकि आजकल रोहन बहुत डिस्टर्ब चल रहे हैं और फिर बाद में उन्होंने नंबर नहीं दिया।

जन की बात की टीम को नंबर हाथ लगा तो वह फोन कॉल नहीं उठा रहे हैं और बाद में नंबर को भी ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। तो आखिर में रोहन राय क्या छुपा रहे हैं? क्या वह दिशा की मौत का राज जानते हैं या फिर वह खुद ही इसमें शामिल है?

SHARE

Must Read

Latest