Voice Of The People

सुशांत की मृत्यु के 5 दिन बाद रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट के लिए ट्वीट किया था, पढ़िए रिपोर्ट

- Advertisement -

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि रेहा चक्रवर्ती और उनके भाई से ईडी लगातार पूछताछ कर रही है। रेहा चक्रवर्ती ने केस सीबीआई को सौंपे जाने के बाद सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की और कहा कि केस की जांच मुंबई पुलिस को ही करने दें। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी पूछा कि आप तो चाहती थी कि केस की जांच सीबीआई करें। इसके साथ ही ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की। श्रुति मोदी से 7 अगस्त और 10 अगस्त को भी लंबी पूछताछ हुई थी और आज भी श्रुति मोदी और सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की। इस दौरान सुश्रुति मोदी ने कई बड़े खुलासे किए। श्रुति मोदी ने यह भी कहा कि सुशांत की जिंदगी से जुड़े हुए बड़े फैसले रिया ही लेती थी। प्रोफेशनल और फाइनेंशियल फैसले भी रिया चक्रवर्ती ही लेती थी।

महेश भट्ट के साथ रिश्ते

वहीं पर एक खबर और आ रही है कि रिया चक्रवर्ती का महेश भट्ट के साथ करीबी रिश्ते थे। इसी बीच एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक 9 जून से 13 जून के बीच रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को 16 बार कॉल किया है।  वहीं पर एक चैनल टाइम्स नाउ ने रिया चक्रवर्ती को लेकर एक और खुलासा किया है। आपको बता दें कि टाइम्स नाउ के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने 19 जून को महेश भट्ट के लिए एक ट्वीट किया था। इस दिन महेश भट्ट का जन्मदिन था। 19 जून को ट्वीट का मतलब है कि सुशांत की मौत के 5 दिन बाद ट्वीट किया गया था।

रिया चक्रवर्ती ने मैसेज में लिखा था -” हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा महेश सर, आपने मुझे हमेशा प्यार से पकड़ा है और प्यार दिखाया है।  आप दिल को छूने वाली वो आग है जो प्रत्येक आत्मा को प्रज्वलित कर देते हैं, जो शब्दों में मुझे आई लव यू कहती है। आपको बता दें कि बाद में रिया चक्रवर्ती ने इस ट्वीट को डिलीट कर लिया था। इसका खुलासा न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ ने किया है।

वहीं पर सोशल मीडिया पर लोग रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट को लेकर भी काफी पोस्ट कर रहे हैं। लोग यह भी चाहते हैं कि महेश भट्ट से भी कड़ी पूछताछ हो।

 

 

 

 

यहाँ पढ़े सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई खबरे:-

क्यों सुशांत की कंपनी पर रिया के भाई शौविक के हस्ताक्षर चलते थे ?

क्यों सुशांत सिंह की कंपनी का IP-Address रिया से ईडी द्वारा पूछताछ वाले दिन ही बदल दिया गया ?

क्या रिया चक्रवर्ती द्वारा व्हाट्सएप चैट सार्वजनिक करना किसी नई साजिश का हिस्सा है ?

क्या कमरे में पड़े सुशांत सिंह के शव की वीडियो बना कर वायरल करना, एक साजिश के तहत था ?

रिया ही नही उनके परिवार वालो ने भी सुशांत के पैसों पर की ऐश।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest

SHARE