Voice Of The People

क्यों सुशांत की कंपनी पर रिया के भाई शौविक के हस्ताक्षर चलते थे ?

सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद लगातार आरोप और प्रत्यारोप का माहौल बना हुआ है लेकिन मुंबई पुलिस इन सबसे अलग और बंद किए जांच की झूठी प्रक्रिया में लगी हुई है।

बिहार में सुशांत सिंह के परिवार के द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करने के बाद कई चौकाने वाले खुलाशे सामने देखने को मिल रहें है। सुशांत सिंह के इस हालात तक पहुंचने से लेकर पहुंचाने वालों की भी परते धीरे-धीरे खुलती नज़र आ रही है।

रिया चक्रवर्ती पर यह आरोप है कि उन्होंने सुशांत के कमाए हुए पैसों का एक बड़ा हिस्सा लूटा है और अपने और अपने परिवार पर बेइंतहा खर्च किया है। इसके अलावा यह भी आरोप है कि वह सुशांत को अपना बैंक के तौर पर इस्तेमाल करती थी और इसीलिए वह चाहती थी कि सुशांत अपने परिवार से कोई संबंध न रखें।

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती पर भी लगे हैं कई आरोप

कंपनी का IP-Address

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती पर होने वाले कुछ खर्च का ब्योरा ईडी ने अपनी जांच में पहले ही सबके सामने रख दिया था। श्रुति मोदी जो रिया और सुशांत का काम देखती थी उन्होंने ईडी के जांच में बता दिया था कि रिया ने सुशांत के संबंध में आते ही पैसों से जुड़े सारे काम को अपने हाथ में ले लिए थे ।

हाल में ईडी के जांच में पाया गया है कि सुशांत की कंपनी का ip-address उनकी मौत के बाद तीन बार बदला गया है और आखरी बार रिया से पूछताछ वाले दिन बदला गया है।(news link)

सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के पास 4 चार कंपनियां थी जिनमें से 2 का पेटेंट उन्होंने करवा रखा है। उन 2 कंपनियों में एक कंपनी Vividrage rhealityx pvt ltd को सुशांत ने एक स्टार्टअप के तौर पर 10 लाख के निवेश के साथ सितंबर 2019 में रजिस्टर करवाया था। इस कंपनी का काम आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर निर्धारित गेमिंग सॉफ्टवेयर कंपनी थी। इस कंपनी के निदेशक रिया और भाई शौविक चक्रवर्ती थे। इस कंपनी को सुशांत ने शुरू किया था लेकिन मालिकाना हक और दस्तखत शोविक के चलते हैं।

दूसरी कंपनी का नाम Front India Foundation for World है जिसको जनवरी 2020 में शुरू किया गया था।

गौर करने की बात यह है कि दोनों कंपनी का रजिस्ट्रेशन में दिया पता एक ही जगह का है। पहली कंपनी में 10 से 12 कर्मचारी काम करने की बात कही जा रही है लेकिन उनके काम और कमाई से जुड़ी हुई कोई भी जानकारी अब तक हमें नहीं मिली है ।

 

 

 

यहाँ पढ़े सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई खबरे:-

क्यों सुशांत सिंह की कंपनी का IP-Address रिया से ईडी द्वारा पूछताछ वाले दिन ही बदल दिया गया ?

क्या रिया चक्रवर्ती द्वारा व्हाट्सएप चैट सार्वजनिक करना किसी नई साजिश का हिस्सा है ?

बंद नही चालू थे 13-14 को सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरा,आखिर क्या छुपाना…

क्यों मुंबई पुलिस की जांच में रिया चक्रवर्ती और सुशांत पिठानी थे सबके सामने, बिहार पुलिस के वक़्त दोनों हुए गाय़ब ?

क्या कमरे में पड़े सुशांत सिंह के शव की वीडियो बना कर वायरल करना, एक साजिश के तहत था ?

रिया ही नही उनके परिवार वालो ने भी सुशांत के पैसों पर की ऐश।

SHARE

Must Read

Latest